Shiv, Barmer: पहले चरण के अंतिम पड़ाव पर जनसंवाद यात्रा, बारिश में भी यात्रा में जुट रही भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1871919

Shiv, Barmer: पहले चरण के अंतिम पड़ाव पर जनसंवाद यात्रा, बारिश में भी यात्रा में जुट रही भीड़

Shiv, Barmer News: 

Shiv, Barmer: पहले चरण के अंतिम पड़ाव पर जनसंवाद यात्रा, बारिश में भी यात्रा में जुट रही भीड़

Shiv, Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के शिव विधानसभा क्षेत्र में पिछले 8 दिनों से युवा नेता रविंद्र भाटी अपनी जन संवाद यात्रा निकल रहे हैं. पिछले आठ दिनों में भाटी को अच्छा जन समर्थन मिला, लेकिन शुक्रवार को भाटी की असल अग्नि परीक्षा होगी.

दरअसल रविंद्र भाटी की जन संवाद यात्रा राजस्थान शिव विधानसभा क्षेत्र की ढाणियों से होते हुए अब कस्बाई इलाके गडरा रोड में पहुंच गई है, लिहाजा ऐसे में रविंद्र भाटी के लिए अग्नि परीक्षा होगी. क्योंकि गडरा रोड में रविंद्र भाटी की जन संवाद यात्रा में कितनी भीड़ जुटती है, इससे उनकी सियासी ताकत का आकलन होगा और सियासी संदेश भी जाएगा.

यात्रा के आठवें दिन 15 से भी अधिक गांवों से हो कर यह यात्रा गुजरी. इस दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने स्थानीय ग्रामीणों से क्षेत्री की समस्याओं पर चर्चा की. बता दें कि शिव विधानसभा की जिन इलाकों में अब तक ना बिजली, पानी और सड़क पहुंची है ऐसे इलाकों में भी रविंद्र भाटी पहुंचकर अपनी जनसंवाद यात्रा निकाल रहे हैं. गुरुवार को तेज बारिश के बीच भी भाटी के समर्थकों में जोश देखने को मिला.

पहले चरण के अंतिम पड़ाव

गडरा रोड में शिव जन संवाद यात्रा का प्रथम चरण संपन होगा. 9वें दिन जन सवांद का रथ गडरा रोड, त्रिमोही, ओनाड़ा गांवों में पहुंचेगा. प्रथम चरण से मिली अपार सफलता से भाटी और उनके समर्थक काफ़ी उत्साहित हैं. हालांकि देखना होगा कि गडरा रोड पर कितना समर्थन भाटी को हासिल होगा. 

आठवें  दिन इन गांवों में पहुंची यात्रा

आठवे  दिन 15 से अधिक गांवों में ग्रामीणों से सीधा सवांद स्थापित करने के लिए  करीम का पार से प्रारंभ हुई यात्रा जो खानियाणी, धामरली होते हुए लालासर, राणासर, अंबेडकर नगर, खुडाणी, देताणी, मौसेरी के साथ साथ खारची, बालेवा, चारणों की ढाणी, देदडियार,फ़ोगरा, तिबनियार पहुंचीं.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट

Trending news