काम पर गया बेटा, पिता के पास तुरंत आया फोन, निकल गई पैरों के नीचे से जमीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1191238

काम पर गया बेटा, पिता के पास तुरंत आया फोन, निकल गई पैरों के नीचे से जमीन

बाड़मेर के सिवाना विधानसभा के समदड़ी  के मोतीसरा गांव  में तेलंगाना  के एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने का मामला सामने आया है. युवक के  परिजनों ने हत्या की आशंका जताई  है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Siwana: बाड़मेर के सिवाना विधानसभा के समदड़ी  के मोतीसरा गांव  में तेलंगाना  के एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने का मामला सामने आया है. युवक के  परिजनों ने हत्या की आशंका जताई  है. भोलाराम  ने बताया कि,  मेरा बेटा 1 अप्रैल को मेरे बेटे को  पड़ोसी गांव के जान पहचान के आदमी मेरे बेटे से मजदूरी करवाने का बोल कर लेकर गया था, पर  17 मई  को करीब 6:00 बजे उसके  काम पर से फोन आया कि आपका बेटा मर गया है . हम आनन-फानन में पहुंचे तब तक फंदे से लटके शव को नीचे उतार दिया था.

यह भी पढ़ेः गहलोत सरकार की ओर से महिलाओं के लिए खास कदम, हर माह कमा सकेंगी 10000 रुपये

 शव को देखने के बाद पूर्णतया मौत संदेह प्रद लगी क्योंकि उसके साथ रहने वाले लोगों की बातों से भी विरोधाभास आ रहा था उसके साथ ले जाने वाला व्यक्ति गिलाराम व रिश्तेदार भैराराम  व अन्य लोगों द्वारा हत्या की गई ऐसा प्रतीत होता है, क्योंकि उसके शरीर पर कई प्रकार के घाव थे,आत्महत्या के मौके से फोटो देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि लाठियों एवं डंडों से पीटकर हत्या के बाद उसे लोहे की कील ठोककर चैन पर लटका दिया गया और आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर तेलंगाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी, वही शव के गाँव पहुचने के बाद गम भरे मोहल में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news