बाड़मेर: रिफाइनरी में रोजगार दिलाने की मांग को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी, 2 गाड़ियों को किया आग के हवाले
Advertisement

बाड़मेर: रिफाइनरी में रोजगार दिलाने की मांग को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी, 2 गाड़ियों को किया आग के हवाले

बाड़मेर जिले के रिफाइनरी में स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान 2 वाहनों को आग के हवाले कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने मामले में हस्तक्षेप कर शांत करवाया.फिलहाल कानून व्यवस्था के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

दो गुटों में पत्थरबाजी.

Pachpadra News: बाड़मेर जिले के रिफाइनरी में स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान ज्ञापन देने जा रहे धारणार्थियों पर अज्ञात वाहनों गाड़ियां चढ़ाकर कुचलने के प्रयास किया गया साथ ही गाड़ियों द्वारा कुछ वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किया गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई और उसके बाद में गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

विवाद के बाद पत्थरबाजी
मामले को बढ़ता देख बालोतरा पचपदरा थाना पुलिस सहित एएसपी, डीएसपी सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और भीड़ को हटा कर मामले को शांत करवाया. दरअसल रिफाइनरी में गाड़ियां लगाने और स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन चल रहा था और आज एक पक्ष ज्ञापन देने के लिए पहुंचा. पचपदरा तहसीलदार ज्ञापन देने आए लोगों से समझाइश कर रहे थे इस दौरान दूसरा पक्ष भी वहां पर पहुंच गया और उन्होंने गाड़ियां घुमाकर एक पक्ष को डराने का प्रयास किया जिसको लेकर दोनों ही पक्षों में तनातनी हो गई और विवाद के बाद पत्थरबाजी हुई. 

ये भी पढ़ें- उपजिला प्रमुख की आईडी लगाकर लोगों से ऐंठे रुपये, पुलिस ने शातिर को ऐसे किया गिरफ्तार

2 वाहनों को आग के हवाले कर दिया
इस दौरान 2 वाहनों को आग के हवाले कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने मामले में हस्तक्षेप कर शांत करवाया.फिलहाल कानून व्यवस्था के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर मोर्चा संभाला हुआ .

गौरतलब है कि रिफाइनरी क्षेत्र में ठेकेदारी स्थानीय लोगों को रोजगार और वाहन लगाने को लेकर आए दिन अलग-अलग गुटों में तनातनी बनी रहती है और उसके चलते आज यह उपद्रव की घटना सामने आई है.

Trending news