Beawar: प्राण प्रतिष्ठा पोस्टर को फाडने पर विरोध,पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083151

Beawar: प्राण प्रतिष्ठा पोस्टर को फाडने पर विरोध,पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Beawar news: शहर के मेवाड़ी गेट साईं की तकिया गली स्थित मदरसा के बाहर विद्युत पोल पर लगे श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पोस्टर को किन्ही असामाजिक तत्वों द्वारा फाड़ने का मामला सामने आया है.पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं. 

ब्यावर पुलिस

Beawar news: शहर के मेवाड़ी गेट साईं की तकिया गली स्थित मदरसा के बाहर विद्युत पोल पर लगे श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पोस्टर को किन्ही असामाजिक तत्वों द्वारा फाड़ने का मामला सामने आया है.वारदात को अंजाम देने का एक विडियो भी सामने आया है. जिसमे दो लोग पोस्टर फाडते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं वारदात को अंजाम देकर एक व्यक्ति मौके से फरार हो जाता है तथा दूसरा व्यक्ति पोस्टर लेकर मदरसा में जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग
 घटना की जानकारी के बाद विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर एकत्रित हो गए और असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की. घटना की जानकारी के बाद सिटी थाना पुलिस से एएसपी मनीष चौधरी,एसएचओ हनुमान राम मय जाब्ता मौके पर पहुचे तथा आक्रोशित भीड़ को काबू में किया.

इस दौरान थाना अधिकारी हनुमान राम ने विश्व हिंदू परिषद के सुरेश वैष्णव से पूरे प्रकरण की जानकारी लेने तथा घटना का वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मदरसा से दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई. पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं. 

लिखित शिकायत दिया पुलिस प्रशासन को 
वहीं विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंगदल शाखा ब्यावर की ओर से सिटी थाने में एक लिखित शिकायत देकर पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. साईं की तकिया गली में विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ता सहित बडी संख्या में लोग मौजूद है. पुलिस प्रशासन ने शांति एवं कानून व्यवस्था को लेकर क्षेत्र में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ है. मौके पर फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण पर नियंत्रण में है.

यह भी पढ़ें:अयोध्या तीर्थ के लिए रेल प्रशासन की सौगात,29 जनवरी से चलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन

यह भी पढ़ें:टूटी सड़क और गंदगी से लोग परेशान,प्रशासन क्यों नहीं दे रहा ध्यान?

Trending news