Barmer: नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391985

Barmer: नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, मामला दर्ज

बाड़मेर के चौहटन में नाबालिग से रेप करने वाले चार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस. घटना के बाद से आरोपियों ने लगातार कई महीने तक ब्लैकमेल कर  नाबालिग के साथ गैंग रेप किया और अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

फाइल फोटो

Barmer: बाड़मेर के चौहटन विधानसभा के सरहदी सेड़वा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पीड़िता ने सेड़वा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 5 महीने पहले नाबालिग पीड़िता अपने खेत में काम कर रही थी, इस दौरान उसके साथ नजदीकी रिश्ते में लगने वाले युवक व एक पड़ोसी रामस्वरूप ने वहां आकर उसके साथ गैंग रेप किया और अश्लील वीडियो बनाया और फोटो खींचे. 

घटना के बाद से आरोपियों ने लगातार कई महीने तक ब्लैकमेल कर  नाबालिग के साथ गैंग रेप किया और अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सेड़वा थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए, मामला दर्ज कर पीड़िता नाबालिक का मेडिकल मुआयना करवाया है. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से ही सभी गैंगरेप के आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

गौरतलब है कि नाबालिग के साथ लगातार हो रहे गैंगरेप के बाद से नाबालिग गुमसुम रहने लगी, तो घर वालों के संदेह हुआ. जिसके बाद बार-बार पूछने पर व विश्वास में लेकर पूछा तो नाबालिग ने सारी आपबीती परिवार को बताई. नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया है कि चार युवकों में से तीन युवक चचेरे भाई के लड़के है, वहीं एक युवक पड़ोसी है. चारों युवकों द्वारा कई बार-बार नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है. पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है.

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Trending news