चलती बस के टायर के नीचे आया युवक, मौत देखने वालों की कांपी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236587

चलती बस के टायर के नीचे आया युवक, मौत देखने वालों की कांपी रूह

बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर भटाला गांव के पास चलती बस से एक युवक को नीचे उतार दिया. 

चलती बस के टायर के नीचे आया युवक

Gudamalani: बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर भटाला गांव के पास चलती बस से एक युवक को नीचे उतार दिया. इस दौरान युवक बस के नीचे आ गया हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. यह पूरी वारदात हाईवे के पास लगे एक दुकान के आगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही रागेश्वरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. 

यह भी पढे़ं- झोलाछाप डॉक्टर ने मासूम बच्ची की ली जान, कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन

जानकारी के अनुसार भटाला निवासी सत्ता राम बालोतरा से गणेश ट्रेवल्स की बस में बैठ कर अपने गांव आ रहा था. इस दौरान गांव में उतरने के दौरान बस रोकी ही नहीं परिचालक ने चलती बस से युवक को नीचे उतार दिया, जिससे वह बस के टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी है.

वहीं इस हादसे की जानकारी के बाद मोर्चरी पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे परिजनों को पुलिस मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर रागेश्वरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस टीम लगातार तलाश कर रही है.

Reporter: Bhupesh Acharya

 

Trending news