Sagwada में दर्दनाक हादसा, बस ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत
Advertisement

Sagwada में दर्दनाक हादसा, बस ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत

सागवाडा थाना क्षेत्र में पंचवटी के पास बीती रात एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो ममेरे भाई के साथ फूफा की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने आज शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sagwada: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र में पंचवटी के पास बीती रात एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो ममेरे भाई के साथ फूफा की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने आज शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किए. साथ हीं, बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

सागवाडा थानाअधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया की बीती रात जेठाना निवासी 23 वर्षीय गौरव कन्हैयालाल भाटिया अपने मामा के लड़के सागवाडा निवासी 20 वर्षीय मनीष पुत्र धनेश्वर भाटिया और फूफा जोगपुर निवासी 40 वर्षीय लालशंकर पिता नाथूलाल भाटिया के साथ बाइक पर बैठकर सागवाडा से गलियाकोट की तरफ जा रहे थे. इस दौरान सागवाडा-गलियाकोट मार्ग पर पंचवटी के पास गलियाकोट की तरफ से आ रही एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़ेंः भरतपुर -जयपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत

हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर घायल हो गए. वहीं, हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया. इधर घटना की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर हेड कांस्टेबल कांतिलाल, हरिसिंह, कांस्टेबल भूपेन्द्र सिंह, बंशीलाल, भानुप्रताप, यशपाल, अरविंद लबाना और प्रवीण मौके पर पहुंचे. पुलिस के जवानों ने तीनों युवको को सागवाडा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर्स ने जांच में तीनो युवकों को मृत घोषित कर दिया. 

इसके बाद तीनों शवो को रात को सागवाडा मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं, आज सुबह परिजनों के सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचने के बाद सागवाडा थाना पुलिस ने तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.  इधर तीन युवाओं की एक साथ सड़क हादसे में मौत के बाद उनके परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news