Bharatpur: रात के अंधेरे में बदमाशों ने ATM से उड़ाए 16 लाख रुपये, मशीन को किया आग के हवाले
Advertisement

Bharatpur: रात के अंधेरे में बदमाशों ने ATM से उड़ाए 16 लाख रुपये, मशीन को किया आग के हवाले

भरतपुर में मथुरा गेट थाना इलाके में यूआईटी परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर अज्ञात बदमाश 16 लाख रुपये ले गए. इसके अलावा एटीएम मशीन जली हुई हालत में मिली.

ATM से उड़ाए 16 लाख रुपये

Bharatpur: भरतपुर में मथुरा गेट थाना इलाके में यूआईटी परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर अज्ञात बदमाश 16 लाख रुपये ले गए. इसके अलावा एटीएम मशीन जली हुई हालत में मिली. इस घटना का पता लगते ही पीएनबी के अधिकारियों ने मथुरा के थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना यूआईटी परिसर में स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम की है, जो भरतपुर अछनेरा मार्ग पर स्थित है. 

बैंक कर्मियों के मुताबिक 11 अगस्त को रक्षाबंधन की छुट्टी थी इसलिए उससे 1 दिन पहले एटीएम में 16 लाख का कैश डाला था. अगले दिन सुबह के वक्त जब एटीएम मशीन के केस की जांच पड़ताल की जा रही थी तो पता लगा कि एटीएम मशीन में कैश नहीं है और मशीन भी जली हुई हालत में पड़ी है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

मथुरा गेट थाने के एसआई राकेश शर्मा ने बताया कि पीएनबी बैंक के प्रबंधक कृष्ण कुमार ने तहरीर दी है कि उन्होंने 10 अगस्त को एटीएम में 16 लाख रुपये डाले थे. एटीएम मशीन जली हुई मिली है और कितने लोगों ने पैसे निकाले हैं, इसका पता नहीं है लेकिन एटीएम के अंदर कुछ भी नहीं मिला है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Devendra Singh

भरतपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news