Bharatpur news: खेलो इंडिया की तैयारी, 89 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1719339

Bharatpur news: खेलो इंडिया की तैयारी, 89 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट

खेलो इंडिया कार्यक्रम के तहत प्रथम चरण में भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के नगर निगम के 65 वार्डों एवं ग्राम पंचायत के 24 वार्डों की कुल 89 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट ,लोहागढ़ स्टेडियम में होंगे मैच,लेकिन जिला प्रशासन ने दी सिर्फ 12 दिन की ही अनुमति,भाजपा ने जताई आपत्ति

Bharatpur news: खेलो इंडिया की तैयारी, 89 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट

Bharatpur news: भरतपुर में खेलो इंडिया कार्यक्रम के तहत प्रथम चरण में भरतपुर विधानसभा क्षेत्र में नगर निगम के 65 वार्डों एवं ग्राम पंचायत के 24 वार्डों की कुल 89 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है. प्रतियोगिता को लेकर भाजपा के युवा नेता एवं खेलो इंडिया कार्यक्रम भरतपुर के संयोजक यश अग्रवाल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी हैं.

यह भी पढ़ें- Video: उर्फी जावेद ने पार कर दी बोल्डनेस की हद, पब्लिक प्लेस पर सबके सामने बदले कपड़े

यश अग्रवाल ने बताया कि प्रतियोगिता के मैच लोहागढ स्टेडियम में कराए जाएंगे . लेकिन जिला प्रशासन ने इसके लिये सिर्फ 12 दिन की अनुमति दी है जबकि भाजपा 20 जून तक अनुमति चाहती है . लेकिन जिला प्रशासन ने 23 जून से शुरू होने वाले शहरी राजीव गांधी खेलो को देखते हुए मैदान की अनुमति देने से इनकार किया है, जो कि सही नही है संयोजक यश अग्रवाल ने इस पर आपत्ति जाहिर की है. 

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की तैयारियां अपने आखिरी चरण में है. भरतपुर क्षेत्र के खेलो इंण्डिया कार्यक्रम के विजेता टीम को एक लाख रूपये की ईनामी राशि से पुरूस्कृत किया जाएगा. द्वितीय स्थान पर आने वाली टीम को 51 हजार रूपये की ईनामी राशि दी जाएगी. प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को भी 31 हजार रूपये का ईनाम दिया जाएगा.  2 जून तक टीमों का पंजीयन किया जा रहा है. खेलो इण्डिया के तहत दूसरे चरण में अन्य खेलों का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Government Job: अजमेर के इस संस्थान में आ गई सरकारी नौकरी, डेट खत्म हो उससे पहले कर लें आवेदन

Trending news