close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: बदमाशों ने महिला को सम्मोहित कर चुराए जेवर, पुलिस ने मामला किया दर्ज

जानकारी के अनुसार पिचूमर गांव निवासी महिला रचना अपने दांतों का इलाज कराने के लिए आरबीएम अस्पताल आई थी. इलाज कराने के बाद वह अपनी सास के साथ वापस अपने गांव लौट रही थी.

भरतपुर: बदमाशों ने महिला को सम्मोहित कर चुराए जेवर, पुलिस ने मामला किया दर्ज
फाइल फोटो

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में पुलिस की नाक के नीचे ही बदमाशों ने एक महिला को सम्मोहित कर उसके जेवरात उतरवा लिए और मौके से फरार हो गए. अपने आप को ठगा सा महसूस करने बाद महिला ने शोर मचाया तो मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और हालातों की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका.

जानकारी के अनुसार पिचूमर गांव निवासी महिला रचना अपने दांतों का इलाज कराने के लिए आरबीएम अस्पताल आई थी. इलाज कराने के बाद वह अपनी सास के साथ वापस अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान मथुरा गेट थाना के निकट बिजली घर चौराहे पर दो युवकों ने महिला से बातचीत कर मथुरा जाने का रास्ता पूछा और बातों ही बातों में महिला को भावुक कर उससे 100 रुपये ले लिए. इतने में ही महिला की सास इधर उधर हो गई तो बदमाश किस्म के युवकों ने महिला को रूमाल देकर कहा कि आपके चेहरे पर पसीना बहुत आ रहे हैं इन्हें पोंछ लें. 

महिला ने जैसे ही रुमाल से अपना मुंह साफ किया तो वह अचेत सी हो गई और फिर बदमाशों के कहे अनुसार अपने कानों से कुंडल और गले में पड़ा मंगलसूत्र बदमाशों के हवाले कर दिया. बदमाश जेवरात को लेकर रफूचक्कर हो गए. महिला को जब पूरी तरह से होश आया और सम्मोहन होने का एहसास हुआ तब महिला ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल महिला के परिजनों ने पुलिस में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है.