भरतपुर: पोखर में मिट्टी खुदाई करते समय मिट्टी में दब गई दो बहनें ,एक की मौत दूसरी का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1514843

भरतपुर: पोखर में मिट्टी खुदाई करते समय मिट्टी में दब गई दो बहनें ,एक की मौत दूसरी का इलाज जारी

भरतपुर के उद्योग नगर थाना के गांव अजान में भावना और अंजली दोनों मिट्टी खोद रही थी तभी अचानक मिट्टी ढहाय गिर गई. जिसमें भावना और अंजली दब गईं. दोनों की मां भी पास में ही मिट्टी खोद रही थी. उसने जब यह हादसा देखा तो शोर मचाया. 

भरतपुर: पोखर में मिट्टी खुदाई करते समय मिट्टी में दब गई दो बहनें ,एक की मौत दूसरी का इलाज जारी

Bharatpur News: भरतपुर के उद्योग नगर थाना के गांव अजान में एक पोखर की दीवार की मिट्टी की ढहाय ढहने से दो सगी बहनें मिट्टी में दब गईं. जिसमें से बड़ी बहन की मौत गई, और छोटी बहन को जयपुर रैफर कर दिया गया है. दोनों बहनें अपनी मां के साथ मिट्टी लेने के लिए गईं थी. मिट्टी खोदते समय अचानक मिट्टी ढहने से दोनों बहनें मिट्टी में दब गईं.

परिजनों ने बताया कि, भावना और अंजली कुल पांच बहनें हैं, इनका कोई भाई नहीं है. भावना उम्र 22 साल और अंजली उम्र 18 साल दोनों सबसे बड़ी हैं, आज वह अपनी मां गजना के साथ गांव में ही मिट्टी लेने के लिए गईं थी. भावना और अंजली दोनों मिट्टी खोद रही थी तभी अचानक मिट्टी ढहाय गिर गई. जिसमें भावना और अंजली दब गईं. दोनों की मां भी पास में ही मिट्टी खोद रही थी. उसने जब यह हादसा देखा तो शोर मचाया. शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भावना और अंजली को मिट्टी से बाहर निकाला. जिसके बाद दोनों को अस्पताल लेकर जाया गया. आरबीएम अस्पताल में भावना को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: धूप सेंकने सड़क पर निकला अजगर, गरमाहट के बाद केवलादेव उद्यान पहुंचा

वहीं अंजली की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है. भावना पांचों बहनों में सबसे बड़ी थी. उसने BSC की पढ़ाई पूरी कर ली थी और अब वह रीट की तैयारी कर रही थी. घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस ने मृतका का शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वही गांव में जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना वह हादसे को लेकर स्तब्ध है.

Trending news