कामां पुलिस की ऑनलाइन ठगी पर बड़ी कार्रवाई, 8 मोबाइल, डेबिट और एटीएम कार्ड बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243028

कामां पुलिस की ऑनलाइन ठगी पर बड़ी कार्रवाई, 8 मोबाइल, डेबिट और एटीएम कार्ड बरामद

भरतपुर जिले के कामां पुलिस ने ऑनलाइन ठगों के खिलाफ कार्रवाई की है. मामला  ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग से भोजन थाली मोड  का है.

कामां पुलिस की ऑनलाइन ठगी पर बड़ी कार्रवाई, 8 मोबाइल, डेबिट और एटीएम कार्ड बरामद

Kaman: भरतपुर जिले के कामां पुलिस ने ऑनलाइन ठगों के खिलाफ कार्रवाई की है. मामला  ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग से भोजन थाली मोड  का है. जहां दो शातिर ऑनलाइन ठगों को गिरफ्तार कर एक बोलेरो गाड़ी,मोबाईल एटीएम कार्ड व डेबिट कार्ड बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

कामा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सूचना मिली थी बोलेरो गाड़ी में सवार ऑनलाइन ठग ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग भोजन थाली रोड पर किसी व्यक्ति को ठगी की घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों ठगों को गिरफ्तार किया. तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक बोलेरो गाड़ी, 8 मोबाइल व डेबिट कार्ड व एटीएम कार्ड बरामद किए है.

 पुलिस ने बताया कि, गिरफतार आरोपी ठग शैकुल के कब्जे से पांच मोबाईल फोन बरामद किए गए. आरोपी के फोन से हाउसिंग ऐप के जरिए फर्जी तरीके से रूम बुक करने के सबूत मिले है.  फर्जी अकाउंट में पैसे जमा करने के भी साक्षय मोबाइल से प्राप्त किए गए. दूसरा आरोपी शाहरुख  के कब्जे से तीन फोन बरामद किए गए. आरोपी के कब्जे से एक्सिस बैंक का एक एटीएम कार्ड हर्षित शर्मा के नाम से फर्जी आईडी से बना हुआ था तथा एक डेबिट प्रीपेड कार्ड बरामद किया गया है.

शातिर ठग इन मोबाइलो, एटीएम व डेबिट कार्ड के जरिए ऑनलाइन ठगी करते थे गिरफ्तार दोनों ठगो से थाने मे पूछताछ की जा रही है .

Reporter: Devendra Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news