राजस्थान: खत्म हुआ डकैत जगन गुर्जर का खौफ, आज पुलिस के सामने किया खुद को सरेंडर
Advertisement

राजस्थान: खत्म हुआ डकैत जगन गुर्जर का खौफ, आज पुलिस के सामने किया खुद को सरेंडर

गौरतलब है कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने 12 जून को धौलपुर के करनपुर-सायका पुरा गांव में दो महिलाओं से मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था और उन्हें पूरे गांव में घुमाया था. 

जगन गुर्जर ने गुरुवार को दी थी खुद के सरेंडर करने की जानकारी.

धौलपुर: डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार को पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया. आपको बता दें, इससे पहले डकैत जगन गुर्जर ने गुरुवार रात को अपने सरेंडर करने की बात कही थी और यह भी कहा था कि पुलिस से उसकी बात हो गई है. उसने बताया था कि पुलिस की टोली में उसके समाज के कुछ लोग हैं और उन पर विश्वास करते हुए वह सरेंडर करने को तैयार हुआ है. 

गौरतलब है कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने 12 जून को धौलपुर के करनपुर-सायका पुरा गांव में दो महिलाओं से मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था और उन्हें पूरे गांव में घुमाया था. उसके बाद से ही पुलिस लगातार उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी और इसी कारण डकैत जगन गुर्जर ने खुद को सरेंडर कर दिया. 

हालांकि, जनग गुर्जर ने महिलाओं के साथ बर्बरता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. जगर गुर्जर ने कहा था कि उसने महिलाओं को निर्वस्त्र नहीं किया लेकिन उसने इस बात को माना कि ग्रामीणों के उकसाने पर उसने मारपीट की थी. यहां आपको बता दें, चंबल के बीहड़ों में छिपे जगन गुर्जर की तलाश तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी. जिसके चलते पुलिस और डकैतों के बीच कई बार मुठभेड़ भी हुई है. 

Trending news