Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2353693
photoDetails1rajasthan

Anupgarh News: वाटर वर्क्स की डिग्गी में तैर रहा था युवक का शव, पुलिस को पता चली यह शॉकिंग बात

Anupgarh News: अनूपगढ़ के गांव नाहरावाली के वाटर वर्क्स की डिग्गी में गुरुवार शाम करीब 5 बजे एक युवक का शव मिला है. ग्रामीण ने जब डिग्गी में शव तैरता हुआ देखा तो इसकी सूचना सरपंच पीराराम को दी. सरपंच ने मौके पहुंचकर शव की पुष्टि कर इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. 

 

शराब के नशे में बुधवार रात घर से निकल गया था

1/4
शराब के नशे में बुधवार रात घर से निकल गया था

सूचना मिलने पर एएसआई ग्यारसी लाल मीना टीम के साथ मौके पहुंचे और गुरुवार देर शाम शव को ग्रामीणों की मदद से डिग्गी से बाहर निकाल कर अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि मृतक भादर राम श्रीविजयनगर में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था और वह बुधवार शाम श्रीविजयनगर से अपने गांव नाहरावाली आया था. उन्होंने बताया कि सरपँच से जानकारी मिली है कि मृतक शराब पीने का आदी था और वह शराब के नशे में बुधवार रात घर से निकल गया था.

 

ग्रामीणों ने डिग्गी में तैरता हुआ देखा शव

2/4
ग्रामीणों ने डिग्गी में तैरता हुआ देखा शव

सरपंच पीरा राम ने बताया कि गुरुवार शाम ग्रामीणों ने वाटर वर्क्स की डिग्गी में कोई वस्तु तैरती हुई दिखाई दी. उन्होंने बताया कि जिसकी जानकारी ग्रामीणों के द्वारा उन्हें दी गई. सूचना मिलने पर सरपंच पीराराम मौके पहुंचे और देखा कि डिग्गी में एक व्यक्ति का शव तैर रहा है. सरपँच पीराराम ने बताया कि वाटर वर्क्स की डिग्गी में तैर रहे शव की शिनाख्त भादर राम(32) पुत्र फूसाराम निवासी गांव नाहरावाली के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद भादर राम के परिजनों को मौके पर बुलाया गया और भादर राम के होने की पुष्टि की गई. पुष्टि होने के बाद इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर एएसआई ग्यारसी लाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

मृतक शराब पीने का था आदी

3/4
मृतक शराब पीने का था आदी

एएसआई ग्यारसी लाल मीना बताया कि सूचना मिलने पर वह टीम के साथ मौके पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को डिग्गी से बाहर निकाला गया. शव को बाहर निकालने के बाद गुरुवार देर शाम शव को अनूपगढ़ की सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने बताया कि सरपंच पीराराम ने बताया है कि मृतक श्रीविजयनगर में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है और वह शराब पीने का आदी है.

बुधवार को मृतक आया था घर पर

4/4
बुधवार को मृतक आया था घर पर

एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि मृतक के पिता फुसाराम ने बताया कि भादर राम बुधवार शाम श्रीविजयनगर से अपने गांव नाहरावाली आया था और वह बुधवार रात अपने घर पर सो गया था. फूसाराम ने पुलिस को बताया कि भादर राम बुधवार देर रात अचानक घर से चला गया जिसकी बहुत तलाश की गई मगर उसका कहीं भी पता नहीं चला. उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम वाटर वर्क्स डिग्गी में उसकी डूबकर मौत होने की सूचना मिली. मृतक भादर राम चार भाइयों में से तीसरे नंबर पर था और वह अविवाहित था. भादर राम का परिवार दिहाड़ी मजदूरी कर अपना पालन पोषण करता है. भादरराम की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.