Dholpur: सरपंची चुनाव को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक लोग घायल
Advertisement

Dholpur: सरपंची चुनाव को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

डालचंद पहाड़िया के पुत्र राकेश पहाड़िया की बेटी रूबी इस बार सरपंची के चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है. ऐसे में परिवार के ही दूसरे पक्ष के लोग उनसे नाखुश हैं.

सरपंची चुनाव को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के धनु का पुरा गांव में सरपंची चुनाव को लेकर चली आ रही एक ही परिवार के दो पक्षों की रंजिश एक बार फिर खूनी संघर्ष में बदल गई. दोनों ओर से चले लाठी-डंडे और पथराव के बीच करीब 14 लोग झगड़े में घायल हो गए, जिनको बाड़ी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें-रिश्ते हुए कलंकित: भाई ही नाबालिग बहन से कर रहा था ज्यादती, पीड़िता हुई गर्भवती

 

जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्ष चुनावी झगड़े को लेकर आमने-सामने हो गए जिसमें लाठी-डंडे फरसे और सरियों से झगड़ा हुआ. इस झगड़े में महिलाओं और बच्चों सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. इसमें खुद सरपंच रूबी पहाड़िया भी शामिल हैं. सभी घायलों को सदर थाना पुलिस और ग्रामीणों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि डालचंद पहाड़िया के पुत्र राकेश पहाड़िया की बेटी रूबी इस बार सरपंची के चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है. ऐसे में परिवार के ही दूसरे पक्ष के लोग उनसे नाखुश हैं. इस कारण चलते झगड़ा-फसाद हो गया, जिसमें महिलाओ और बच्चों सहित 14 लोग घायल हैं. घायलों में डालचंद और रामदास दोनों पक्षों के लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-3 दिन से लापता मां-बेटी का कुएं में मिला शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

 

(इनपुट-भानु शर्मा)

Trending news