3 दिन से लापता मां-बेटी का कुएं में मिला शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1911954

3 दिन से लापता मां-बेटी का कुएं में मिला शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Rajsamand News: मां-बेटी के कुएं में गिरने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए. अब पुलिस द्वारा समग्र पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है.

3 दिन से लापता मां-बेटी का कुएं में मिला शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajsamand: राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना क्षेत्र के सांसेरा गांव में तीन दिन से लापता महिला व मासूम बच्ची (2) का शव कुएं में मिला. रेलमगरा थाना प्रभारी भरत योगी ने बताया कि सांसेरा निवासी पूजा भील (21) व 2 वर्षीय बेटी खुशी तीन दिन पहले लापता हो गई.

ये भी पढ़ें-Dholpur: गमछे से फांसी के फंदे पर झूलता मिला युवक, परिजनों को हत्या की आशंका

 

योगी ने कहा कि इस पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, मगर कोई पता नहीं चल सका. मंगलवार को शव कुएं में शव होने की सूचना पर रेलमगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव कुएं से बाहर निकलवाया. जानकारी के अनुसार, महिला का 4 वर्ष पहले ही विवाह हुआ था.

ये भी पढ़ें-Udaipur: माता बनी कुमाता, मौत के मुंह में 3 बच्चों को फेंक हुई फरार

 

थाना प्रभारी ने कहा कि इस पर अब प्रकरण की जांच कार्यपालक मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार ईश्वरलाल खटिक द्वारा की जा रही है. पुलिस ने मां बेटी के शव रेलमगरा अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया. फिर तहसीलदार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए. फिलहाल मां-बेटी के कुएं में गिरने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए. अब पुलिस द्वारा समग्र पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है.

(इनपुट-लक्ष्मण सिंह राठौड़)

Trending news