Todabhim: विधायक का पुतला फूंककर जताई नाराजगी, कहा गांव की समस्याएं सुनने के लिए नहीं दिया समय
Advertisement

Todabhim: विधायक का पुतला फूंककर जताई नाराजगी, कहा गांव की समस्याएं सुनने के लिए नहीं दिया समय

ग्राम पंचायत सिंघनिया के गांव भादौली में गांव की समस्याओं के लिए मिलने का समय नहीं देने से नाराज ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक पी आर मीना का पुतला फूंककर कर नाराजगी जाहिर की है. 

पुतला फूंककर कर नाराजगी जाहिर

Todabhim: टोडाभीम की ग्राम पंचायत सिंघनिया के गांव भादौली में गांव की समस्याओं के लिए मिलने का समय नहीं देने से नाराज ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक पी आर मीना का पुतला फूंककर कर नाराजगी जाहिर की है. 

ग्रामीण राजेश भादौली, खेमसिंह गुर्जर, कप्तान सिंह, सरजीत गुर्जर, श्रीभान गुर्जर, राजेन्द्र सिंह, बृजेश गुर्जर, बिजेन्द्र गुर्जर सहित दो दर्जन से अधिक लोगों ने बताया कि गांव की शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, सड़क और अन्य समस्याओं के संबंध में विगत 6 माह से क्षेत्रीय विधायक पी आर मीना से मिलने का समय मांग रहे हैं, परंतु हर बार उन्हें विधायक के द्वारा समय नहीं दिया गया है. जिससे गांव की समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पा रहा है. 

यह भी पढ़ें : प्रतापगढ़: करंट लगने से घायल बिजली निगम ठेकाकर्मी की मौत, परिजनों ने लगाया यह आरोप..

प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने बताया गांव में आजादी के बाद ही सरकारी विद्यालय खोला था जो आज तक भी प्राइमरी के रूप में संचालित है. जिसके कारण विद्यार्थियों को अध्ययन के लिए दूसरे गांव में जाना पड़ता है साथ ही उन्होंने बताया कि क्षेत्र में गिरते भूगर्भ जलस्तर के कारण सरकारी नलकूप में पानी कम हो गया है. परिणाम स्वरूप आधे गांव में ही पेयजल सप्लाई हो रही है. इसके अलावा भादौली से लालाराम का पुरा जाने वाला रास्ता जर्जर हालत में है, जिससे आवागमन में ग्रामीणों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 

ग्रामीणों ने बताया कि इन समस्याओं को लेकर वह विधायक से मिलने का समय मांग रहे थे परंतु लगातार छह महीने तक समय मांगने के बावजूद भी उन्हें मिलने तक का समय नहीं दिया गया है. ग्रामीणों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंककर प्रदर्शन कर नाराजगी जताई है. ग्रामीणों ने बताया कि जल्द ही समस्याओं का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news