Kripal Jaghina Murder case: हत्याकांड के आरोपी कुलदीप समेत 5 गिरफ्तार, जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347230

Kripal Jaghina Murder case: हत्याकांड के आरोपी कुलदीप समेत 5 गिरफ्तार, जांच जारी

Crime: 4 सितंबर की रात को आरोपियों ने कृपाल जघीना को जघीना गेट पर ही घर लौटते समय गोलियों से भून डाला था और घटना में कृपाल की मौके पर ही मौत हो गई. 

कृपाल जघीना हत्याकांड

Bharatpur: कृपाल जघीना हत्याकांड के मुख्य 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार हुए आरोपीयों में कुलदीप जघीना निवासी जघीना, विश्वेन्द्र निवासी पाली गांव, राहुल निवासी गांव जघीना, विजय पाल गांव अवार और प्रभाव गांव जघीना गांव को गिरफ्तार किया है. यह इस हत्याकांड के 5 प्रमुख आरोपी हैं, जिन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए थे.

साथ ही 4 सितंबर की रात को आरोपियों ने कृपाल जघीना को जघीना गेट पर ही घर लौटते समय गोलियों से भून डाला था. घटना में कृपाल की मौके पर ही मौत हो गई. कृपाल के भाई ने 10 लोगों के नाम मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, इसके बाद पुलिस ने पांच मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं- भरतपुर: 700 गांवों में 3 हजार से ज्यादा गाय लंपी स्किन की चपेट में, 100 से अधिक की मौत

सीओ ग्रामीण ब्रजेश उपाध्याय ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि 7 सितंबर को पुलिस को आरोपियों का सुराग पता लगा, जिसके बाद पुलिस ने दो टीमें बनाकर अलग दिशाओं में भेजी. एक टीम को कुम्हेर थाना अधिकारी हिमांशु राजावत के नेतृत्व में मध्यप्रदेश के इंदौर के लिए रवाना किया गया. इंदौर में भी आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई, तब टीम को सूचना मिली की 1 दिन पहले कुलदीप और उसके साथी इंदौर आए थे. जहां, उन्होंने एक कार की व्यवस्था की और वहां से अपने साथियों के साथ गोवा मौज करने के लिए निकल गया. पुलिस भी गोवा की दिशा में निकल गई.

भरतपुर पुलिस ने महाराष्ट्र की कोल्हापुर पुलिस से संपर्क किया. कोल्हापुर पुलिस की एक टीम को साथ लिया गया. कोल्हापुर पुलिस की सहायता से आरोपियों के गोवा पहुंचने से पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जब पुलिस पांचों आरोपियों को भरतपुर ला रहे थे तो मुरैना के पास एक कार पलट गई, जिसमें दो पुलिसकर्मी बैठे हुए थे दोनों पुलिसकर्मियों के मामूली चोटें आईं हैं. सीओ ग्रामीण ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि आरोपियों को कोल्हापुर पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है. जब पुलिस आरोपियों को पकड़ कर भरतपुर ला रही थी तो उस समय पुलिस एक कार भी पलट गई थी, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

Reporter: Devendra Singh

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- दोस्ती में दगाबाजी: दोस्त के संपर्क में रहने से हो रही थी तड़प, फिर गुस्से में लड़की बनी हत्यारन

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news