अवैध शराब का मुद्दा विधानसभा में उठा, पुलिस ने एक साथ 8 ठिकानों पर दी दबिश, 8 भट्टियों को किया नस्तेनाबूद
Advertisement

अवैध शराब का मुद्दा विधानसभा में उठा, पुलिस ने एक साथ 8 ठिकानों पर दी दबिश, 8 भट्टियों को किया नस्तेनाबूद

भरतपुर जिले के बयाना विधानसभा के विधायक अमर सिंह ने विधानसभा में हथकढ़ के शराब का मुद्दा उठाया तो भरतपुर पुलिस हरकत में आ गई. 

 

 पुलिस ने एक साथ 8 ठिकानों पर दी दबिश, 8 भट्टियों को किया नस्तेनाबूद.

Bayana: भरतपुर जिले के बयाना विधानसभा के विधायक अमर सिंह ने विधानसभा में हथकढ़ के शराब का मुद्दा उठाया तो भरतपुर पुलिस हरकत में आ गई. रविवार को पुलिस की 8 टीमों ने एक साथ रुदावल थाना इलाके के नगला खार गांव में शराब बनाने के 8 ठिकानों पर दबिश दी. इस बीच पुलिस को करीब 1 हजार लीटर वॉश, 54 लीटर हथकढ़ी शराब मिली. पुलिस ने वॉश को नष्ट कर दिया. शराब को जब्त कर लिया गया. पुलिस को देख सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- पहले एक ATM को बदमाशों ने तोड़ा, नहीं बनी बात तो दूसरे को CCTV कैमरे के साथ उखाड़ ले गए

दरअसल 11 मार्च को बयाना विधायक अमर सिंह ने विधानसभा में हथकढ़ शराब का मुद्दा उठाया था. जिसमें विधायक अमर सिंह ने कहा था कि उनके विधानसभा इलाके में हथकढ़ शराब बनाने के कई कारखाने चल रहे हैं. लेकिन पुलिस और आबकारी विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहे. जिसके बाद पुलिस रविवार को एक्शन में आई. नगला खार गांव में पुलिस की 8 टीमों ने एक साथ अलग-अलग जगह दबिश दी. पुलिस को देख शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया. वो मौके से फरार हो गए. पुलिस ने 8 भट्टियों को नष्ट कर दिया. इसके अलावा जमीन में गढ़ी 1 हजार लीटर वॉश को नष्ट किया है. पुलिस ने 6 शराब माफियाओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Report- Devendra Singh

Trending news