शादी में दावत खाने गया था शख्स, पीछे से चोर उड़ा ले गए जीप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079560

शादी में दावत खाने गया था शख्स, पीछे से चोर उड़ा ले गए जीप

सैंपऊ कस्बे में सतीश शर्मा के बेटे की शादी समारोह चल रहा था. इस दौरान उसके किसी परिजन की जीप चोरी हो गई.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Bari:  धौलपुर जिले के विधानसभा बाड़ी की सैंपऊ थाना पुलिस ने कस्बे के एक मैरिज होम के बाहर से चोरी हुई जीप को महज कुछ ही घंटे में बरामद कर लिया. साथ ही आरोपी को भी पुलिस ने धर दबोचा.

मामले में सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि सैंपऊ कस्बे में सतीश शर्मा के बेटे की शादी समारोह चल रहा था. जिसमें शामिल होने के लिए कस्बे के राजेश शर्मा अपनी जीप लेकर दावत खाने मैरिज होम पहुंचे. करीब एक घंटे बाद जब राजेश शर्मा वापस घर जाने के लिए मैरिज होम से बाहर निकले तो उनको जीप नहीं मिली. 

ये भी पढ़ें- बर्खास्त थानेदार ने बेटी को दहेज में दिया 1 करोड़ 15 लाख कैश, कैमरी में आया दूल्हा

राजेश शर्मा ने कुछ समय तक आसपास में जीप को तलाशा. उसके बाद अपने परिवार को और रिश्तदारों को इसकी सूचना दी. साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी. मैरिज होम के बाहर से जीप गायब होने की सूचना मिलते ही सैंपऊ थाना पुलिस मैरिज होम के बाहर पहुंच गई. पुलिस ने भी आसपास के इलाके में तलाश की. साथ ही आसपास के थानों और चौकियों पर नाकाबंदी करवाई.

थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी हुई जीप कंचनपुर इलाके की ओर गई है. जिसकी सूचना पर थाने से एक विशेष टीम को कंचनपुर इलाके की ओर भेजा गया. जहां मुखबिर की बताई गई निशानदेही पर छापामारी करते हुए पुलिस ने पिदावली गांव से जीप को बरामद कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि जीप बरामद करने के साथ पुलिस ने उसे चुराने वाले आरोपी बीपी (पुत्र कंपोटर ठाकुर उम्र 30 वर्ष) को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया आरोपी से और भी वाहन चोरियों का खुलासा होने की संभावना है. जिसके लिए आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Report-Bhanu Sharma

Trending news