Karauli : युवती ने सहकर्मी पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, बोली-बना लाया झूठा शपथ पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan986227

Karauli : युवती ने सहकर्मी पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, बोली-बना लाया झूठा शपथ पत्र

करौली (Karauli News) के हिण्डौन की फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने अपने सहकर्मी पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Karauli : राजस्थान के करौली (Karauli News) के हिण्डौन की फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने अपने सहकर्मी पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. 

हिण्डौन कोतवाली थाना अधिकारी गिर्राज सिंह ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक 19 वर्षीय युवती फाइनेंस कंपनी में काम करती है. युवती ने फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले सहकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी है. शिकायत में बताया है कि सहकर्मी ने कार्यालय में अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया और किसी को बताने पर देख लेने की धमकी भी दी. 

यह भी पढ़ेंः लेडी कांस्टेबल ने हीरालाल सैनी के साथ बनाए थे 50 वीडियो, जानिए कैसे हुए लीक

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झूठा शपथ पत्र भी बना लिया है और अश्लील फोटो एवं शपथ पत्र वायरल करने की धमकी दी है. जिसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. पीड़िता के परिजनों ने हिण्डौन कोतवाली थाने (Karauli Police) में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने हिण्डौन के जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Trending news