कैटरीना-विक्की की शाही शादी का संगीत आज, सात फेरों के बाद कर सकते हैं चौथ माता के दर्शन!
Advertisement

कैटरीना-विक्की की शाही शादी का संगीत आज, सात फेरों के बाद कर सकते हैं चौथ माता के दर्शन!

बॉलीवुड के गलियारों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शाही शादी को लेकर चर्चाओं का दौर काफी गर्म है.

डिजाइन तस्वीर.

Sawai Madhopur: बॉलीवुड के गलियारों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शाही शादी को लेकर चर्चाओं का दौर काफी गर्म है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इस शाही शादी की मेहंदी रस्म आज 11:00 बजे बाद में होटल के पद्मावती सुईट में निभाई जाएगी.

यह भी पढ़ें- विक्की संग शादी से पहले Katrina Kaif के सामने आई बड़ी मुसीबत, दर्ज हुई शिकायत

 

वहीं शाम को संगीत का कार्यक्रम होगा. इसमें विक्की कौशल के गांव से आयी महिलाओं द्वारा गीत गायन किया जाएगा. निजी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाबी तर्ज पर महिला संगीत का कार्यक्रम होगा.

यह भी पढे़ं- कैटरीना-विक्की की शादी वाले किले में नहीं है पानी का इंतजाम, जानिए क्या पिएंगे मेहमान

कैटरीना विक्की कौशल की शाही शादी को लेकर चौथ का बरवाड़ा में लोग उत्साहित हैं. माना जा रहा है कि शादी के बाद प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में दर्शन के लिए वह आ सकते हैं. मंदिर के पुजारियों का कहना है कि गांव में कोई भी नवविवाहित जोड़े शादी के बंधन में बंधते हैं तो मंदिर दर्शन के लिए जरूर आते हैं.

यह भी पढे़ं- 700 साल पुरानी हाथी बांधे जाने वाली जगह पर लगेगा कैटरीना की शादी का टेंट, तैयारियां तेज

अगर इसी परंपरा को मानते हुए कटरीना और विक्की भी 9 दिसंबर को शादी के बाद मंदिर दर्शन के लिए आ सकते हैं. अगर वह मंदिर दर्शन के लिए आते हैं तो उन्हें माता के दरबार से माला पहनाई जाएगी क्योंकि जिस सिक्स सेंसस फोर्ट में शादी हो रही है, उस फोर्ट के वंशज पृथ्वी सिंह ही चौथ माता मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं.

यह भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की की शादी पर ओमिक्रॉन का खतरा, ऐसा करने पर ही गेस्ट को मिलेगी एंट्री

स्थानीय दुकानदार भी कटरीना विक्की की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि अगर वो आते हैं तो अच्छा लगेगा.

 

Trending news