भरतपुर में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के बचाव में उतरे मंत्री रमेश मीणा, कही ये बात
Advertisement

भरतपुर में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के बचाव में उतरे मंत्री रमेश मीणा, कही ये बात

 राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दिल्ली में दर्ज रेप की एफआईआर पर अब तक तो मंत्री महेश जोशी ही यह दावा कर रहे थे कि उनका बेटा किसी का रेप नहीं कर सकता है. अब मंत्री महेश जोशी के साथी मंत्री भी जोशी के पुत्र के बचाव में उतरते दिखाई दे रहे हैं.

ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री रमेश चंद मीणा.

भरतपुर: राजस्थान सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दिल्ली में दर्ज रेप की एफआईआर पर अब तक तो मंत्री महेश जोशी ही यह दावा कर रहे थे कि उनका बेटा किसी का रेप नहीं कर सकता है. अब मंत्री महेश जोशी के साथी मंत्री भी जोशी के पुत्र के बचाव में उतरते दिखाई दे रहे हैं. सरकार के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री रमेश चंद मीणा, मंत्री पुत्र के बचाव में उतरते हुए नजर आए हैं. मंत्री रमेश मीणा से जब प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा द्वारा लगाए जा रहे आरोपो पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की जिस युवती ने एफआईआर कराई है,

वह पहले तो सहमति से साथ घूम रही थी. बाद में उनके बीच बात बिगड़ गई. सवाईमाधोपुर ,दिल्ली जाने कहां - कहां घूमते रहे थे साथ-साथ. अचानक मंत्री पुत्र की रेपिस्ट होने की बात मीडिया में आ गई. यह एफआईआर किसने कराई क्यों कराई यह सब जानते हैं, जांच में सब साफ हो जाएगा!

यह भी पढ़ें- मोबाइल दुकानदार ने करवायी थी सुपारी देकर फायरिंग, शूटर सहित 2 व्यापारी गिरफ्तार

मंत्री रमेश चंद मीणा ने मंत्री पुत्र के बचाव में उतरते हुए कहा कि पहले तो काफी समय तक वह महिला रोहित जोशी के साथ कई जगह तक घूमती रही थी. मगर बाद में बात बिगड़ गई और फिर रेप की बात आ गयी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और सच्चाई सामने आ जाएगी. क्योंकि यह कोई एक दिन का मामला तो है है नहीं. जहां तक सवाल एफआईआर का है तो पुलिस जांच करेगी. किसी के आरोप लगाने से कोई अपराधी नहीं बन जाता. जब तक जांच में उसको दोषी नहीं पाया जाये.

Report- Devendra Singh

Trending news