डॉक्टर दंपति मर्डर पर मंत्री Subhash Garg का बड़ा बयान, बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी
Advertisement

डॉक्टर दंपति मर्डर पर मंत्री Subhash Garg का बड़ा बयान, बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

मंत्री ने कहा कि सूचना तंत्र को मज़बूत कर अपराधियों पर नकेल कसने की ज़रूरत है. शहर के हर गली-चौराहे को सीसीटीवी सर्विलांस पर रखने पर ज़ोर दिया.

मंत्री ने कहा कि सूचना तंत्र को मज़बूत कर अपराधियों पर नकेल कसने की ज़रूरत है.

Bharatpur: ज़िले में दिन-दहाड़े डॉक्टर दंपति की हत्या (Murder) के बाद भरतपुर शहर विधायक और सरकार में मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग (Subhash Garg) भरतपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी कार्यालय में ज़िले की क़ानून व्यवस्था को लेकर बैठक ली. साथ ही पुलिस अधिकारियों को अपराधियों के प्रति ज़ीरो टालरेंस की नीति पर काम करने की हिदायत देते हुए कहा कि पुलिस के प्रति जनता में विश्वास क़ायम हो, इसलिए पुलिस के बीट कॉन्स्टेबल से लेकर एसएचओ तक को मज़बूती से काम करना होगा.

यह भी पढे़ं- Bharatpur Murder Case में बड़ा खुलासा, डॉक्टर दंपति का निकला क्राइम कनेक्शन

मंत्री ने कहा कि सूचना तंत्र को मज़बूत कर अपराधियों पर नकेल कसने की ज़रूरत है. शहर के हर गली-चौराहे को सीसीटीवी सर्विलांस पर रखने पर ज़ोर दिया, वहीं, बैठक में एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई (Deevendra Kumar Vishnoi) ने घटित अपराधों के बाद पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के बारे में जानकारी दी और कहा कि पुलिस ने हर वारदात को खोला है, इसको भी जल्द खोल देंगे.

दूसरे राज्यों में भी अपराध होने का दिया हवाला

यह भी पढे़ं- Bharatpur में अपराधी बेखौफ, सरेआम चिकित्सक दंपति की गोली मारकर हत्या

 

मंत्री सुभाष गर्ग ने इसके बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद (BJP MLA) पर जानलेवा हमला और बदमाशों द्वारा कार में जा रहे डॉक्टर दंपत्ति की गोली मारकर हत्या के मामले में कहा कि अपराध कहां नहीं हो रहा है? सिर्फ भरतपुर या राजस्थान में ही अपराध नहीं होता बल्कि उत्तर प्रदेश, बिहार और हरियाणा में भी अपराध बढ़ता जा रहा है लेकिन हर गुनाह की सजा होती है और कानून अपराधियों को सजा देगा. उन्होंने कहा कि डॉक्टर दंपत्ति की गोली मारकर हत्या की गयी है. उसके बारे में सभी को पता है कि यह मामला दो वर्ष पहले हुए एक कांड से जुड़ा हुआ है और जानकारी में आया है कि आरोपी पक्ष डॉक्टर दंपत्ति से एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा था और उनको धमकी दी जा रही थी लेकिन दंपत्ति को इसकी शिकायत पुलिस में करानी चाहिए थी, जिससे अपराधी को समय से पहले ही गिरफ्तार किया जा सकता था. 

अपराधियों की हो चुकी है पहचान 
डॉक्टर दंपत्ति की हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान हो चुकी है, जिनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया था है और पुलिस उनको जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी. चिकित्सक दंपत्ति की हत्या के मामले में भी क्या हुआ, जो सभी को पता है कि यह मामला दो वर्ष पहले हुए कांड से जुड़ा है और आरोपी पक्ष दंपत्ति को ब्लैकमेल कर रहा था. उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा था लेकिन तभी यदि उन्होंने पुलिस को सूचित किया होता तो समय रहते उनको पुलिस सुरक्षा दिलाई जा सकती थी.

रंजीता कोली पर हुए हमले की निंदा की
गर्ग ने कहा कि भाजपा सांसद रंजीता कोली पर जो हमला हुआ, वह निदनीय है. मामले में पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.लेकिन इस मामले में सांसद महोदया की भी लापरवाही रही है क्योंकि जब वह देर रात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने जा रही हैं तो उनको सम्बंधित थाना प्रभारी को सूचित करना चाहिए था हालांकि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्दी ही इस मामले का दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया जाएगा. इस मामले में जिस तरह से भाजपा के नेता राजनीति कर रहे हैं, वह गलत है.

Reporter- Devendra Singh

 

Trending news