पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का विरोध, परिजनों ने एसीपी से लगाई गुहार, टीआई को हटाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350289

पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का विरोध, परिजनों ने एसीपी से लगाई गुहार, टीआई को हटाने की मांग

 भरतपुर के नगर कस्बे में अग्रवाल पैट्रोल पम्प पर हुई लूट व मारपीट की घटना के विरोध में आज पीड़ित पक्ष के लोगों ने भाजपा किसान मोर्चा ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया.

 पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का विरोध, परिजनों ने एसीपी से लगाई गुहार, टीआई को हटाने की मांग

भरतपुर: भरतपुर के नगर कस्बे में अग्रवाल पैट्रोल पम्प पर हुई लूट व मारपीट की घटना के विरोध में आज पीड़ित पक्ष के लोगों ने भाजपा किसान मोर्चा ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. एसपी भरतपुर श्याम सिंघवसे मुलाकात कर घटना के मुख्य आरोपी पंचायत समिति नगर के उप प्रधान के भतीजे जुबेर खान को गिरफ्तार करने व इस वारदात में सहयोग करने वाले आरोपी पुलिस कांस्टेबिल हनीफ खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. कार्रवाई नहीं होने पर मुख्यमंत्री के प्रस्तावित भरतपुर दौरे के दौरान विरोध करने की बात कही.

भरतपुर का मेवात क्षेत्र अवैध गतिविधियों लूट हत्या चोरी की वारदात के लिए बदनाम है, लेकिन दिनदहाड़े असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल पंप पर तैनात दो सेल्समैन पर चाकू और लाठियों से हमला बोल दिया. साथ ही पेट्रोल पंप से ₹52000 लूट कर फरार हो गए .

क्या था मामला
मामला गत 12 सितंबर का है . जब नगर कस्बे के अग्रवाल सर्विस सेंटर नाम के पेट्रोल पंप पर गांव पीराका निवासी गुड्डू और उदय अपनी नौकरी कर रहे थे . उसी दौरान नगर से उपप्रधान अकली खान का भतीजा जुबेर खान अपने कुछ दोस्तों के साथ पम्प पर पहुंचा और पेट्रोल डलवाने के लिये झगड़ने लगा. उसी दौरान असामाजिक तत्वों ने अपने कुछ लोगों को बुला लिया जिनके पास चाकू और लोहे की सरिया व लाठियां थी . इन बदमाशों ने पेट्रोल पंप के दोनों सेल्समैन पर चाकू और लाठियों से हमला कर लहूलुहान कर दिया . अधमरा छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए . इस दौरान उनके साथ नगर पुलिस थाने का टीआई हनीफ खान भी मौजूद था.

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना
पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई . कैमरे में देखा जा सकता है कि किस तरह से यह बदमाश पेट्रोल पंप के दोनों सेल्समैन पर हमला कर रहे हैं . इतना ही नहीं पुलिस के सामने ही गुंडई दिखाते हुए आतंक मचाते है और मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन बनी तमाशा देखती रहती है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत तक नहीं की .

क्या कहना है भाजपा का
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह ने कहा कि नगर विधानसभा क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं क्योंकि उनको राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है . एक उप प्रधान का भतीजा जो खुद को ही उप प्रधान बताता है जुबेर खान और नगर थाने पर तैनात पुलिस कांस्टेबल हनीफ खान अपने लोगों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं . पेट्रोल पंप से ₹52000 लूट कर ले जाते हैं . मगर पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती क्योंकि उनको राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है .

जुबेर खान ऑनलाइन ठगी का सरगना है जिसके खिलाफ अनेक मामले दर्ज है. नगर से कांग्रेस विधायक वाजिब अली कि कुछ दिन पहले रैली निकल रही थी जहां विधायक के चाचा भतीजे ने फायरिंग की थी . फायरिंग करते का वीडियो वायरल हुआ था व पुलिस में मामला भी दर्ज हुआ, लेकिन आज तक विधायक के चाचा भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. इन बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो 15 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भरतपुर आ रहे हैं . स्थानीय लोग भारी संख्या में मुख्यमंत्री के आगे विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे.

Reporter- Devendra Singh

Trending news