Sawai Madhopur RPF ने रेलवे स्टेशन पर चलाया जागरूकता अभियान, जारी किया टोल फ्री नंबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049863

Sawai Madhopur RPF ने रेलवे स्टेशन पर चलाया जागरूकता अभियान, जारी किया टोल फ्री नंबर

आरपीएफ (RPF) द्वारा जागरूकता अभियान के दौरान महिला यात्रियों को बताया गया कि रेल मंत्रालय द्वारा महिला यात्रियों की सुरक्षा एंव सहायता के लिए 139 टोल फ्री नंबर जारी किया गया है साथ ही रेलवे द्वारा महिला यात्रियों की सुरक्षा एंव सहायता के लिए मेरी सहेली अभियान चलाया जा रहा है.

आरपीएफ द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

Sawai Madhopur: ट्रेनों में यात्रा के दौरान महिला यात्रियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं की रोकथाम को लेकर रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नम्बर को लेकर आज सवाई माधोपुर आरपीएफ (Sawai Madhopur RPF) द्वारा सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर जागरूकता अभियान चलाया गया और महिला यात्रियों को जागरूक किया गया. 

यह भी पढ़ें- चिरंजीवी योजना के तहत मेगा शिविर आयोजित, 373 मरीज हुए लाभान्वित

आरपीएफ (RPF) द्वारा जागरूकता अभियान के दौरान महिला यात्रियों को बताया गया कि रेल मंत्रालय द्वारा महिला यात्रियों की सुरक्षा एंव सहायता के लिए 139 टोल फ्री नंबर जारी किया गया है साथ ही रेलवे द्वारा महिला यात्रियों की सुरक्षा एंव सहायता के लिए मेरी सहेली अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत ट्रेनों में यात्रा करने वाली महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की जा रही है. आरपीएफ द्वारा रेलवे स्टेशन पर जागरूकता रैली निकाली गई साथ ही रेलवे स्टेशन (Sawai Madhopur Railway Station) पर व ट्रेनों में यात्रा करने वाली महिलाओं को जागरूक किया गया और टोल फ्री नंबर 139 एंव मेरी सहेली अभियान की विस्तार से जानकारी दी गई. जागरूकता अभियान के दौरान चाइल्डलाइन टीम द्वारा भी आरपीएफ का पूरा सहियोग किया गया.

Trending news