Dholpur में एक महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालीजन करते थे चार पहिया बड़ी गाड़ी की मांग
Advertisement

Dholpur में एक महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालीजन करते थे चार पहिया बड़ी गाड़ी की मांग

थाने में दी तहरीर में बताया गया कि आरती की शादी करीब साढ़े चार साल पहले 16 अप्रैल 2017 में दाऊदयाल पुत्र गोपाल सिंह ठाकुर निवासी जवाहरपुरा थाना राजाखेड़ा के साथ हुई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur: जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत (Death) हो गई. महिला के पीहर पक्ष ने घटना में हत्या का आरोप लगाते हुए राजाखेड़ा थाने में तहरीर दी है. थाने में दी तहरीर में बताया है कि आरती की शादी करीब साढ़े चार साल पहले 16 अप्रैल 2017 में दाऊदयाल पुत्र गोपाल सिंह ठाकुर निवासी जवाहरपुरा थाना राजाखेड़ा के साथ हुई थी. 

यह भी पढ़ें- Ashok Gehlot का सलाहकार नियुक्त होने के बाद गंगापुरसिटी पहुंचे रामकेश मीणा, कही ये बड़ी बात

शादी हिन्दू रीति रिवाज (Hindu customs) व विधि विधान से सम्पन्न हुई, लेकिन उसके बाबजूद भी ससुरालीजनों का व्यवहार आरती के प्रति ठीक नहीं था और उसको दहेज (Dowry) के लिए प्रताड़ित करते रहते थे. दहेज में चार पहिये की बड़ी गाड़ी की मांग करते थे. जिसको लेकर आरती को यातनाएं देते थे. मृत्यु से पूर्व आरती के साथ बुरा व्यवहार करते हुए मारपीट की गई. पीहर पक्ष ने तहरीर में हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि ससुरालीजनों ने एक राय होकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- आठवीं की छात्रा ने अपने ही पिता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, बोली- मां को भी पीटते हैं
 
घटना की सूचना राजाखेड़ा थाना पुलिस को दी और पुलिस (Police) ने गांव में जाकर शव (Dead Body) अपने कब्जे में लेकर राजाखेड़ा अस्पताल (Rajkheda Hospital) की मोर्चरी में रखवा दिया, जिसका राजाखेड़ा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं, पीहर पक्ष ने राजाखेड़ा थाने में ससुरालीजनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है.
Report- BHANU SHARMA

Trending news