आठवीं की छात्रा ने अपने ही पिता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, बोली- मां को भी पीटते हैं
Advertisement

आठवीं की छात्रा ने अपने ही पिता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, बोली- मां को भी पीटते हैं

जानकारी के अनुसार, बालिका ने आरोप लगाया कि उसका पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता है, जब उक्त घटना को लेकर मां विरोध करती है तो मां की पिटाई की जाती है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur: जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने अपने ही पिता पर यौन शोषण (Sexual abuse) का आरोप लगाते हुए स्कूल एचएम से प्रार्थना पत्र के माध्यम से मामले की शिकायत की है. 

इस पर स्कूल एचएम ने बाल कल्याण समिति धौलपुर (Child Welfare Committee Dholpur) को मामले से अवगत कराया है. इसके बाद बाल कल्याण समिति ने मामले में एक्शन लेते हुए पहले बालिका की काउंसलिंग की. इसके बाद मामले को संवेदनशील मानते हुए बाड़ी थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

यह भी पढे़ं- REET Exam के दौरान महिला को हुआ प्यार, नए के लिए पुराने प्रेमी की हत्या

 

मामले को गंभीरता से लेते हुए बाड़ी थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, बालिका ने आरोप लगाया कि उसका पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता है, जब उक्त घटना को लेकर मां विरोध करती है तो मां की पिटाई की जाती है. 

यह भी पढे़ं- ज्यादा खातिरदारी करवाना चाहता था 'जमाई', सास और साले ने लाठी-डंडों से कर दी पिटाई

 

बालिका ने की शिकायत
इस पर बालिका ने स्कूल एचएम को शिकायत की, जिसके बाद स्कूल एचएम ने बाल कल्याण समिति अध्यक्ष एडवोकेट रवि पचौरी (Ravi Pachauri) को मामले से अवगत कराया है. एडवोकेट रवि पचौरी ने मामले में बालिका से काउंसलिंग के बाद पुलिस को एक्शन लेने के निर्देश दिये हैं. इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- BHANU SHARMA 

 

Trending news