भारी विस्फोटक के साथ धमाका करने जा रहा था आतंकवादी, करौली बस स्टैंड में पकड़ा गया
Advertisement

भारी विस्फोटक के साथ धमाका करने जा रहा था आतंकवादी, करौली बस स्टैंड में पकड़ा गया

बस में विस्फोटक सामग्री के साथ आतंकवादी के सफर करने की सूचना से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सूचना पाते ही जिला कलक्टर अंकितकुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस सहित पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी पुलिस जाब्ता लेकर बस स्टैंड की ओर दौड़ पड़े. 

भारी विस्फोटक के साथ धमाका करने जा रहा था आतंकवादी, करौली बस स्टैंड में पकड़ा गया

Karauli: एक रोडवेज बस में विस्फोटक सामग्री के साथ आतंकवादी के सफर करने की सूचना से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सूचना पाते ही जिला कलक्टर अंकितकुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस सहित पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी पुलिस जाब्ता लेकर बस स्टैंड की ओर दौड़ पड़े. 

ये भी पढ़ें- मूसेवाला को मारने के लिए राजस्थान से भेजे थे हथियार, गैंगस्टर दीपक मुंडी का खुलासा

पुलिस अमले को देख रोडवेज बस स्टैंड में हलचल मच गया. लोगों को रोडवेज बस में आतंकवादी होने की खबर लगी तो वो भी सहम गए. पुलिस जवान धौलपुर जाने वाली बस में हथियारबंद पुलिसकर्मी चढ़े तो यात्रियों ने हड़कंप मच गया. पुलिस के जवान आनन-फानन में बस में घुसे और उसमें सवार एक व्यक्ति को दबोच लिया. इसके बाद पुलिस वाहन में बिठाकर रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- जेल की बैरकों में पढ़ने को मजबूर इंग्लिश मीडियम स्कूल के बच्चे, बैठने को जगह नहीं

आतंकवादी के पकड़े जाने की खबर से लोग एक बारगी तो सकते में आ गए. लेकिन जब उन्हें पता लगा कि ये पुलिस प्रशासन की मॉकड्रिल है तो उन्होंने राहत की सांस ली. इस दौरान कलेक्टर और एसपी ने सूचना के बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के समय को नोट किया.

साथ ही देरी से पहुंचने वाले और सूचना के बाद भी नहीं पहुंचने वाले कार्मिकों की सूची तैयार कर नोटिस देने की तैयारी की जा रही है. एसपी नारायण टोगस ने बताया कि मॉकड्रिल का उद्देश्य किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी और कार्मिकों को तुरंत रेस्पॉन्स के लिए तैयार करना है. देरी से पहुंचने वाले कार्मिकों की सूची बनाकर कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news