पैसों के लिए चोरों ने उखाड़ा एटीएम, मामले की जांच में जुटी पुलिस

चोरों ने मंगलवार देर रात को इस घटना को अंजाम दिया. वहीं रिपोर्ट में यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि एटीएम मशीन को पिकअप गाड़ी ने उखाड़ा है.

पैसों के लिए चोरों ने उखाड़ा एटीएम, मामले की जांच में जुटी पुलिस
चोरों ने गार्ड के न होने का फायदा उठाते हुए एटीएम में की चोरी.

भरतपुर: भरतपुर के कस्बे टोडाभीम में चोरी और लूटपाट की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. मंगलवार देर रात को कुछ चोरों ने मिल कर एटीएम को ही लूट लिया. चोर टोडाभीम के आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने स्थित एटीएम को उखाड़ कर ले गए. इस घटना की जानकारी पुलिस को उस वक्त मिली जब आस पास के लोगों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस को घटना की सुचना मिलने के बाद से ही वो चोरों की तलाश में जुट गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों ने मंगलवार देर रात को इस घटना को अंजाम दिया. वहीं रिपोर्ट में यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि एटीएम मशीन को पिकअप गाड़ी ने उखाड़ा है. कस्बे के बस स्टैंड के पास आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने टाटा इंडिकेश का एटीएम स्थित है. इस एटीएम पर कोई गार्ड नहीं है और इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया. एटीएम में मंगलवार को ही कैश डाला गया था लेकिन अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि एटीएम में कितना कैश था. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब टोडाभीम कस्बे से कोई चोरी की घटना सामने आई है. इससे पहले भी एक घटना सामने आई थी. जिसके मुताबिक कुछ अज्ञात चोरों ने टोडाभीम के रोडवेज बस स्टैंड के पुराने भट्टे के पास स्थित एक आवासीय मकान में घुसकर लाखों के जेवर और 50 हजार रुपए की चोरी की थी. वहीं आपको बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया. जोधपुर के देचु में मंगलवार रात को कुछ चोरों ने बोलेरो गाड़ी से एटीएम बांध कर उसे उखाड़ने की कोशिश की लेकिन अपनी इस कोशिश में वो नाकाम रहे.