UDH विभाग प्रमुख का भरतपुर दौरा,ड्रेनेज और सीवरेज प्रोजेक्ट का किया निरीक्षण
Advertisement

UDH विभाग प्रमुख का भरतपुर दौरा,ड्रेनेज और सीवरेज प्रोजेक्ट का किया निरीक्षण

Bharatpur news: यूडीएच विभाग के प्रमुख शासन सचिव टी रविकांत आज अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे.यूआईटी में निरीक्षण के दौरान ZEE MEDIA से एक्सक्लुसिव बातचीत करते हुए कहा कि यूआईटी भरतपुर पिछले कुछ सालों से वह काम नहीं कर रही है.

UDH विभाग प्रमुख का भरतपुर दौरा

Bharatpur news: यूडीएच विभाग के प्रमुख शासन सचिव टी रविकांत आज अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. जहां उन्होंने भरतपुर शहर में यूडीएच विभाग के विभिन्न प्रोजेक्ट ,शहर के ड्रेनेज और सीवरेज प्रोजेक्ट का भी निरीक्षण किया.

ड्रेनेज और सीवरेज प्रोजेक्ट का भी निरीक्षण
टी रविकांत ने अपने निरीक्षण के दौरान नगर निगम व यूआईटी का भी विजिट किया और अधिकारियों को बिगड़े हुए सिस्टम में सुधार कर राज्य सरकार और सीएम की मंशा के अनुरूप काम करने के दिशा निर्देश दिये . प्रमुख शासन सचिव टी रविकांत ने यूआईटी में निरीक्षण के दौरान ZEE MEDIA से एक्सक्लुसिव बातचीत करते हुए कहा कि यूआईटी भरतपुर पिछले कुछ सालों से वह काम नहीं कर रही है.

व्यवस्था में सुधार हो सके
 जो उसे करना चाहिये था भरतपुर शहर के सुनियोजित विकास के लिये जो काम होने चाहिए वह नहीं हो सके,लेकिन अब उनकी कोशिश रहेगी कि व्यवस्था में सुधार हो सके. एक सवाल के जवाब में टी रविकांत ने नगर निगम व यूआईटी में लंबे समय से जमे तकनीकी अधिकारियों को लेकर कहा कि यूडीएच मंत्री जी के द्वारा तबादले सूची जारी की गई है और जो शेष है उनको भी चिन्हित कर बदलाव किया जायेगा.

भरतपुर की और खबरें पढ़ें.......

दो दर्जन से अधिक लोग हुए फूड पॉइजन के शिकार

उल्टी दस्त एवं चक्कर आने की शिकायत पर करवाया भुसावर हॉस्पिटल भर्ती
शादी समारोह के बाद बाबू महाराज की प्रसादी खाने के बाद हुई तबियत खराब

हॉस्पिटल में चिकित्साकर्मी लगे उपचार में
उपखंड भुसावर के गांव बारौली का है मामला

यहां पढ़ें विस्तार में खबर......Bharatpur Breaking News: शादी का जश्न पड़ गया फीका, 22 से अधिक लोग फूड पॉइजन का शिकार,बारात पहुंची अस्पताल..

यह भी पढ़ें:SP रंजीता शर्मा ने ग्रहण किया पदभार,कहा-कानून व्यवस्था हो मजबूत.....

यह भी पढ़ें:Banswara: बेटा हुआ बीमार तो ससुराल पक्ष के कहा डायन,खाट में बांध कर पीटा

Trending news