Bharatpur Breaking News: शादी का जश्न पड़ गया फीका, 22 से अधिक लोग फूड पॉइजन का शिकार,बारात पहुंची अस्पताल..
Advertisement

Bharatpur Breaking News: शादी का जश्न पड़ गया फीका, 22 से अधिक लोग फूड पॉइजन का शिकार,बारात पहुंची अस्पताल..

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के भुसावर कस्बे में शादी समारोह सम्मिलित हुए दो दर्जन से अधिक लोग फूड पॉइजन के शिकार हो गए है.जानकरी के मुताबिक इन सभी लोगों ने शादी समारोह के बाद बाबू महाराज की प्रसादी खाने के बाद तबियत खराब हो गई. 

फूड पॉइजन का शिकार

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के भुसावर कस्बे में शादी समारोह सम्मिलित हुए दो दर्जन से अधिक लोग फूड पॉइजन के शिकार हो गए है.जानकरी के मुताबिक इन सभी लोगों ने शादी समारोह के बाद बाबू महाराज की प्रसादी खाने के बाद तबियत खराब हो गई. 

बाबू महाराज की प्रसादी खाने के बाद हुई तबियत खराब
प्रसादी खाने के बाद सभी लोगों को उल्टी दस्त एवं चक्कर आने की शिकायत होने लगी. जिसके बाद लोगों ने इन सभी को भुसावर हॉस्पिटल में  भर्ती कराया गया है.देर रात से चल रहा है इन सभी का इलाज.

 फूड पॉइजन के शिकार 
दरअलस भुसावर उपखंड के बारौली गांव में शादी का सामारोह ,जिसमें काफी लोग आए थे.जिसमें सभी के लिए भोजन का इंतजाम था.जानकारी के मुताबिक  फूड पॉइजन के शिकार हुए सभी लोगों ने शादी समारोह के बाद बाबू महाराज की प्रसादी खाया.जिसके बाद कुछ देर में दो दर्जन लोगों को उल्टी दस्त एवं चक्कर की सम्मसया होने लगी.

भुसावर के गांव बारौली का है मामला
जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.आनन-फानन में सभी को भुसावर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.भर्ती कराने का सिलसिला देर रात तक चलता रहा.अनुमान लगाया जा रहा है कि बाबू महाराज की प्रसादी खराब थी.जिसके वजह से दो दर्जन लोगों को फूड पॉइजन का शिकार होना पड़ा.

चिकित्साकर्मी लगे उपचार में
उल्टी-दस्त की चपेट में आने वालों में बारौली गांव के लगभग दो दर्जन लोग शामिल हैं.भर्ती के बाद भुसावर हॉस्पिटल के चिकित्साकर्मी सभी के उपचार में लगे हुए है.

यह भी पढ़ें:Mount Abu Weather Update: कोहरे के आगोश में 'माउंट आबू',देर रात बिजली के साथ हुई तेज बारिश

यह भी पढ़ें:Pratapgarh: डीजल बिलों के भुगतान गड़बड़ी मामले में आयुक्त का बड़ा एक्शन ,गैरेज प्रभारी को किया निलंबित

Trending news