संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती गिरफ्तार, मकान मालिक ने दो घंटे के लिए 300 रुपये में दिया था कमरा
Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में युवक-युवती गिरफ्तार, मकान मालिक ने दो घंटे के लिए 300 रुपये में दिया था कमरा

भरतपुर की बयाना थाना पुलिस ने संधिग्ध अवस्था में एक मकान से दो युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले को देह व्यापार से जोड़कर बता रही है क्योंकि पकड़ी गई युवती भरतपुर शहर की रहने वाली बताई जा रही है.

 

बयाना थाना पुलिस ने दो युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया

Bharatpur: भरतपुर की बयाना थाना पुलिस ने संधिग्ध अवस्था में एक मकान से दो युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले को देह व्यापार से जोड़कर बता रही है क्योंकि पकड़ी गई युवती भरतपुर शहर की रहने वाली बताई जा रही है. कमरे में बंद होने की पूछने पर दोनों कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए हैं. भरतपुर जिले के बयाना कोतवाली पुलिस की टाउन चौकी के प्रभारी एएसआई सियाराम धाकड़ ने सुभाष चौक के पास स्थित एक मकान से एक युवक व युवती को  संधिग्ध  परिस्थितियों में गिरफ्तार किया है. अनैतिक धन्धें के लिए कुख्यात मकान में एक युवक-युवती के बंद होने की सूचना पर पहुंची तो टाउन चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान की तलाशी ली.

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: बाइक एजेंसी पर मैकेनिक से मारपीट के बाद ईनामी बदमाश ने की फायरिंग, नाकाबंदी कर पुलिस ने पकड़ा

इस दौरान एक युवक और युवती कमरे में बंद मिले. पूछताछ में युवक ने बताया कि वो कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव कपूरा डहर का निवासी पुष्प गूजर है. युवती उसकी दोस्त है, जो उससे मिलने भरतपुर शहर से आई है. टॉउन चौकी प्रभारी सियाराम धाकड़ ने बयाना की पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसने मकान मालिक राजेश जांगिड़ से 2 घण्टे के लिए कमरा 300 रूपये किराए पर लिया है. इस दौरान मकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गयी और मकान मालिक राजेश पर अनैतिक धन्धे के लिए मकान किराये पर देने का आरोप लगाया.

Report: Devendra Singh

 

 

Trending news