Bhilwara: जहाजपुर में ठेकेदार की लापरवाही पड़ रही भारी,10 प्रतिशत काम ही पूरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761982

Bhilwara: जहाजपुर में ठेकेदार की लापरवाही पड़ रही भारी,10 प्रतिशत काम ही पूरा

Bhilwara: भीलवाड़ा के जहाजपुर के उपखंड क्षेत्र के जीरा हतोड़िया गांव में चल रहे विगत 3 माह से रोड के काम में ठेकेदार की लापरवाही बहुत भारी पड़ रही है. 13 माह पहले टेंडर जारी हुआ था. अबतक सिर्फ 10 प्रतिशत ही काम हो पाया है.

 

Bhilwara: जहाजपुर में ठेकेदार की लापरवाही पड़ रही भारी,10 प्रतिशत काम ही पूरा

Bhilwara: भीलवाड़ा के जहाजपुर के उपखंड क्षेत्र के जीरा हतोड़िया गांव में चल रहे विगत 3 माह से रोड के काम में ठेकेदार की लापरवाही के चलते ग्रामीणों को बारिश के मौसम में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते कहीं बाइक सवार गिरकर चोटिल हो गए हैं. वहीं, स्कूल जाने वाले बालक बालिकाओं को समस्याएं हो रही है.यहीं नहीं कीचड़ के चलते कहीं वाहन कीचड़ में फस जाते हैं जिन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला जाता है.

वहीं, ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि नेशनल हाईवे 148 डी से ग्राम बिहाड़ा,खजूरिया खेडा,जीरा,हथौडिया होते हुए डिस्ट्रीक बॉर्डर तक की लिंक सड़क जिसका चौड़ीकरण व निर्माण कार्य किये जाने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा कार्य आदेश 13 माह पूर्व ही जारी किया जा चुका है,परन्तु ठेकेदार व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से उक्त सड़क का निर्माण गत तीन माह में 10 प्रतिशत कार्य भी ठेकेदार द्वारा नहीं किया गया है.

सड़क के दोनों किनारों पर मिट्टी के ढेर लगा दिए है, जिसके चलते बारिश होने पर सड़क पर पानी भर जाता है. मिट्टी के बहने से किचड़ हो जाता है. जिससे आमजन को आने जाने में काफी समस्याओं का समना करना पड़ रहा है.

यहां तक कि तो कहीं बार वाहन चालक इस कीचड़ में गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं,राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बिहाड़ा में अन्यनरत बालक बालिकाओं को आने जाने में काफी परेशानियां हो रही है जिससे बालक बालिकायें अन्य निजी विद्यालयों प्रवेश लेने के लिए मजबूर हो रहे है।

वही ग्रामीणों ने सर्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से अपील की है कि जल्द से जल्द ठेकेदार को रोड बनाने के निर्देश जारी करें जिसके चलते ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान हो सके और ग्रामीणों को इस समस्या से निजात मिल सके.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

 

Trending news