भीलवाड़ा: सड़क हादसे को लेकर छावनी बना जहाजपुर, शक्करगढ़ थानेदार को निलंबित करने की मांग तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560813

भीलवाड़ा: सड़क हादसे को लेकर छावनी बना जहाजपुर, शक्करगढ़ थानेदार को निलंबित करने की मांग तेज

Bhilwara news: भीलवाड़ा के जहाजपुर सड़क हादसे में चार युवकों की मौत के बाद उनके परिवार जनों को पांच लाख रुपए कैस, पांच लाख रुपए चिरंजीवी योजना के तहत दिलाने की मांग को लेकर आज विधायक गोपीचंद मीणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय के बाहर धरना दिया.

 

भीलवाड़ा: सड़क हादसे को लेकर छावनी बना जहाजपुर, शक्करगढ़ थानेदार को निलंबित करने की मांग तेज

Bhilwara news: भीलवाड़ा में धरने पर बैठे लोगों से पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने वार्ता की वार्ता के दौरान अधिकारियों ने कहा कि आपकी वाजिब मांगे प्रशासन द्वारा मान ली गई हैं, लेकिन विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि जब तक शक्करगढ़ थानाधिकारी को निलंबित नहीं कर दिया जाता है तब तक धरने पर बैठे रहेंगे.

पुलिस पर हुए पथराव को लेकर अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सालय एवं उपखंड कार्यालय के बाहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. जिनमें एडिशनल एसपी, पांच पुलिस उपाधीक्षक, दस थानों का जाब्ता एवं एमबीसी आरएससी की बटालियन सहित तकरीबन पांच सौ से छ: सौ पुलिस कर्मियों ने नगर में पड़ाव डाला कर जहाजपुर को छावनी में तब्दील कर दिया.

गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 148D पर देर रात सड़क हादसे में हुए चार युवकों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों चार वाहनों को आग लगा दी. पुलिस जीप सहित अन्य वाहनों के कांच तोड़ दिए एवं पुलिस कर्मियों पर भी पथराव किया गया.

मामला बिगड़ते देख देर रात घटना स्थल पर पहुंचे एडीएम राजेश गोयल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने विधायक गोपीचंद मीणा एवं ग्रामीणों से वार्ता कर विभिन्न मांगे मानने की शर्त पर मामले को शांत कर मौके पर दो युवकों के शवों को उठाया और उन्हें मोर्चरी में रखवाया गया एवं जलते हुए वाहनों को अग्निशमन की मदद से बुझाया गया.

ये भी पढ़ें- बीकानेर: इंदिरा गांधी नहर में मिला मां बेटे का आपस में बंधा हुआ शव! 6 दिन बाद SDRF की टीम ने खोजा, छतरगढ़ थाना का है मामला

 

Trending news