भीलवाड़ा: पुलिस का अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान, इस मामले में 4 आरोपी हुए गिरफ्तार
Advertisement

भीलवाड़ा: पुलिस का अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान, इस मामले में 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

भीलवाड़ा न्यूज: पुलिस का अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी है. पुलिस ने एक मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

भीलवाड़ा: पुलिस का अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान, इस मामले में 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

Asind, Bhilwara: जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देशन में चोरी के मुलजिमों की धरपकड़ के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा रोशन लाल,आसींद पुलिस उपाधीक्षक योगेश शर्मा,थानाधिकारी फूलचंद बालेठिया, के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

टीम द्वारा क्षेत्र में हुई डीजे में लगने वाली मशीनें और लैपटॉप चोरी करने वालों की आसपास तलाश की गई.वहीं साइबर सेल की मदद एवं सीसीटीवी फुटेज से चेक करके कुछ संदिग्धों की पहचान कर चार अभियुक्त को आज आसींद पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

चोरों ने कबूला जुर्म

पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने दौलतगढ़ में तिलोली रोड पर स्थित गोदाम में खड़े डीजे में लगी एमप्लीफायर मशीनों एवं अन्य मशीनों को चोरी करना कबूला. गांव के ही घीसा बा का खेड़ा से प्रार्थी के घर के आगे खड़े डीजे में लगी एंपलीफायर मशीन और लैपटॉप को भी भी चोरी करना, तथा रायपुर से बोराणा जगदीश उमरी रोड पर पेट्रोल पंप के पास खड़े डीजे में लगी एमप्लीफायर मशीनों एवं अन्य मशीनों को चोरी करना कबूल किया गया.

आरोपियों में देवकरण, रामस्वरूप,नंदलाल,एवं राजू नाथ, के कब्जे से पुलिस ने डीजे मशीन में लगने वाली 14 एमप्लीफायर मशीने, दो मिक्सर, एक लैपटॉप, तथा घटना में प्रयुक्त वाहन अल्टो कार को भी जब्त किया है. पूछताछ से आरोपियों ने घटना में अपने अन्य व्यक्तियों के नाम बताए. जिसका पुलिस के द्वारा अनुसंधान जारी है. 

वहीं इस उक्त घटना के तहत अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में दौलतगढ़ चौकी प्रभारी शिवराज सुकरिया का विशेष योगदान रहा. वहीं गिरफ्तार आरोपियों में देवकरण उर्फ देवा पिता हुकमाराम जाति गुर्जर उम्र 24 साल निवासी नेगडिया,रामस्वरूप पिता शांतिलाल पवार जाति रावणा राजपूत उम्र 22 साल निवासी दौलतगढ़, नंदलाल उर्फ राजू पिता नारायण लाल जाति खारोल उम्र 22 साल निवासी नेगडिया,राजू नाथ पिता पप्पू नाथ जाति योंगी उम्र 19 साल निवासी रघुनाथपुरा थाना करेड़ा को चोरी में लिफ्त वहीं अन्य वारदातों को अंजाम देने पर गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें-

हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल

क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब

प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...

कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री

Trending news