Bhilwara: चाय पीने रुके श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत 9 लोग घायल
Advertisement

Bhilwara: चाय पीने रुके श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत 9 लोग घायल

रायला थाना क्षेत्र में सड़क किनारे होटल पर चाय पीने रुके बांसवाड़ा से रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी, हादसे में दो की मौत हो गई. जबकि 9 लोग गंभीर घायल हुए है. सभी घायलों का शहर का महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार जारी है.

Bhilwara: चाय पीने रुके श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत 9 लोग घायल

Bhilwara: जिले के रायला थाना क्षेत्र में सड़क किनारे होटल पर चाय पीने रुके बांसवाड़ा से रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे जातरुओं की पिकअप को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी, हादसे में दो की मौत हो गई. जबकि 9 लोग गंभीर घायल हुए है. सभी घायलों का शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार जारी है.

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि बांसवाड़ा जिले से गाडिय़ा लौहार जाति के लोग एक पिकअप से रामदेवरा गये थे. ये सभी लोग दर्शन करने के बाद पिकअप से बांसवाड़ा लौट रहे थे. इस दौरान यह भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल पर सड़क किनारे वाहन को रोक कर चाय पी रहे थे. पिकअप साइड पर खड़ी थी और कुछ लोग पिकअप के पास ही खड़े थे, तभी अजमेर की ओर से आये एक तेज रफ्तार बेकाबू टैंकर ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 11 जातरू घायल हो गये.  इन्हें तत्काल शहर के एमजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया. जहां एक बालक व महिला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों में से चार को भर्ती कर उपचार शुरु कर दिया. वहीं पांच लोगों को मामूली चोट आने पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया है.  उधर, हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर आशीष मोदी, पुलिस अधीक्षक सिद्धू, एएसपी मुख्यालय ज्येष्ठा मैत्रेयी, एएसपी चंचल मिश्रा, एसडीएम ओमप्रभा, डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी.

बता दें कि प्रदेश में रामदेवरा जाने वाले यामहा से लौटने वाले लोगों के हादसे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जातरुओ की लापरवाही कहें या वाहन चालकों की गलती लगातार यहां से सामने आ रहे हैं. यातायात नियमों की पालना नहीं करना. इन हादसों की सबसे बड़ी वजह है भीलवाड़ा में भी पेश आया यह हादसा. ऐसी एक लापरवाही का नमूना था, जिसमें 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार जारी है. जिला पुलिस अधीक्षक के साथ ही कलेक्टर आशीष मोदी ने रामदेवरा जाने और आने वाले लोगों से अपील की है कि यातायात नियमों की पालना करते हुए सुरक्षित यात्रा करें.

Reporter- Dilshad Khan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news