राजस्थान के इस शहर में दिवाली से भी दोगुना उत्साह! गली-मोहल्ले में नाच-गा रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2073196

राजस्थान के इस शहर में दिवाली से भी दोगुना उत्साह! गली-मोहल्ले में नाच-गा रहे लोग

अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर भीलवाड़ा भी राममय हो गया. दीपावली की तरह भीलवाड़ा शहर के मुख्य मार्गों को भगवा पताकाओं और लाइटिंग से सजाया गया है. भीलवाड़ा शहर सहित जिले भर में आज सुबह से ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

राजस्थान के इस शहर में दिवाली से भी दोगुना उत्साह! गली-मोहल्ले में नाच-गा रहे लोग

Bhilwara News: अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर भीलवाड़ा भी राममय हो गया. दीपावली की तरह भीलवाड़ा शहर के मुख्य मार्गों को भगवा पताकाओं और लाइटिंग से सजाया गया है.

भीलवाड़ा शहर सहित जिले भर में आज सुबह से ही विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. शहर की हर गली मोहल्ला और मंदिर में प्रभु राम के जयकारे गूंज रहे हैं. कई स्थानों पर आकर्षक लाइटिंग की गई है तो कई बाजारों को भगवा टेंट और ग़ुब्बारों से सजाया गया है. मंदिरों में आज सुबह से ही प्रभात फेरी हवन भजन कीर्तन और सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया जा रहा है. रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव को देखने के लिए शहर में कई स्थानों पर बड़े-बड़े एलईडी लगाए गए हैं. जहां भक्तों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर कार्यक्रम का आनंद लिया.

भीलवाड़ा में अभूतपूर्व उत्साह का माहौल है भीलवाड़ा प्रभु श्री राम के जयकारों से गूंज उठा है. गली-गली मोहल्ले मोहल्ले में राम के जयकारे लगे जा रहे हैं तो केसरिया झंडों से सजावट की गई है. इस मौके पर शहर में अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में महिलाओं ने प्रभु श्री राम के जयकारे लगाते हुए भक्ति भजनों पर नृत्य किया युवाओं ने प्रभु राम के जयकारे लगाये.

 

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Trending news