गर्मी में हाइवे पर भभकी गाड़ी, मरीज समेत परिवार को छोड़कर भागा ड्राइवर और फिर
Advertisement

गर्मी में हाइवे पर भभकी गाड़ी, मरीज समेत परिवार को छोड़कर भागा ड्राइवर और फिर

चौकी प्रभारी चिराग अली कायमखानी ने बताया कि लक्ष्मीपुरा तहसील बदनौर निवासी एक ही परिवार के चार सदस्य बीमार हेम सिंह पुत्र रतन सिंह को भीलवाड़ा के कृष्णा हॉस्पिटल में चेकअप कराकर पुनः अपने गांव ले जा रहें थे, कि भदाली खेड़ा के पास नेशनल हाईवे पर अचानक गाड़ी के बोनट से आग की लपटें उठने लगी.

गर्मी में हाइवे पर भभकी गाड़ी, मरीज समेत परिवार को छोड़कर भागा ड्राइवर और फिर

Bhilwara : राजस्थान के भीलवाड़ा के  मांडल  जिले के मांडल थाना क्षेत्र से गुजर रहे एन एच 48 पर भदाली खेड़ा के पास नेशनल हाईवे पर अचानक एक चलती ईको वेन भभक उठी. वेन में एक मरीज और चालक सहित परिवार के चार सदस्य बाल- बाल बचें.

चौकी प्रभारी चिराग अली कायमखानी ने बताया कि लक्ष्मीपुरा तहसील बदनौर निवासी एक ही परिवार के चार सदस्य बीमार हेम सिंह पुत्र रतन सिंह को भीलवाड़ा के कृष्णा हॉस्पिटल में चेकअप कराकर पुनः अपने गांव ले जा रहें थे, कि भदाली खेड़ा के पास नेशनल हाईवे पर अचानक गाड़ी के बोनट से आग की लपटें उठने लगी. जिसे देख चालक पप्पू सिंह पहले तो घबरा गया और चलती कार छोड़कर भागने लगा. फिर मरीज की स्थिति देख पुनः आया और मरीज और अन्य परिजनों को बाहर निकाला.

देखते ही देखते हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई. हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची ने अग्निशमन की मदद से आग पर काबू पाया और बाद में जली गाड़ी को मौके से हटाकर हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया.  मरीज हादसे से हल्का झुलस गया था जिसे पुलिस ने मरीज को पुनः जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका प्राथमिक उपचार कराया गया. भीषण गर्मी के मौसम में वाहनों में आग लगने की घटना आम हो गई है. कुछ दिन पहले इसी रास्ते पर एक कार जलकर राख हो गयी थी हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई थी . 

रिपोर्टर- दिलशाद खान

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news