5वीं शादी के बाद हुआ 'लुटेरी दुल्हन' का खुलासा, खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1135846

5वीं शादी के बाद हुआ 'लुटेरी दुल्हन' का खुलासा, खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

राजस्थान में भीलवाड़ा के बीगोद कस्बे में एक युवक को लुटेरी दुल्हन चुना लगाकर फरार हो गई. बेचारा पति दुल्हन की तलाश कराने के लिए थाने पहुंचा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Mandalgarh: राजस्थान में भीलवाड़ा के बीगोद कस्बे में एक युवक को लुटेरी दुल्हन चुना लगाकर फरार हो गई. बेचारा पति दुल्हन की तलाश कराने के लिए थाने पहुंचा. इस मामले में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन की गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया और तफ्तीश शुरू की है.

यह भी पढ़ें-शाहपुरा के छात्र ने तीरंदाजी में रचा इतिहास, राजस्थान का नाम किया रौशन

मांडलगढ़ उपखण्ड के बीगोद थाना अधिकारी ठाकराराम के अनुसार बीगोद कस्बा निवासी पीड़ित मनीष दरोगा ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि मध्यप्रदेश के उमरखली गांव निवासी साधना रोकड़े से तीन माह पूर्व शादी की थी. शादी के तीन दिन बाद दुल्हन नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई.

पीड़ित मनीष दरोगा अविवाहित था. मनीष के रिश्ते में भाभी राधा देवी ने मध्यप्रदेश में एक लड़की को अविवाहित बता कर शादी का रिश्ता तय कराया था. राधा देवी का पीहर भी मध्यप्रदेश में होने से आरोपी लुटेरी दुल्हन साधना रोकड़े का रिश्ता देवर मनीष के लिए लाई थी. दोनों परिवार की रजामंदी होने पर मनीष से डेढ़ लाख रुपये नकद लेकर शादी साधना से कराई गई और मांडलगढ़ न्यायालय में शादी का हलफनामा शपथ पत्र स्टांप गत दिसंबर माह में लिखवाया गया.

इस दौरान 6 दिसंबर की रात को लुटेरी दुल्हन साधना घर से सोने-चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गई, जिसकी जानकारी मनीष को सुबह हुई. पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गैंग की राधा देवी और संगीता देवी को गिरफ्तार किया और लुटेरी दुल्हन के बारे में पूछताछ की जा रही है.

लुटेरी दुल्हन साधना रोकड़े
घर से सोने का मंगलसूत्र, सोने के कान के टॉप्स, चांदी के पायजेब की जोड़ी, चूड़ियां, बिछियां, बिटियां 80 हजार कीमत के और 21 हजार का मोबाइल, 10 हजार नकद, 6 हजार के कीमत के कपड़े लेकर फरार हो गई.

रात के अंधेरे में पति मनीष को चुना लगा कर फरार हुई तो पीड़ित मनीष दरोगा ने उसके पीहर मध्यप्रदेश में जाकर जांच की तो पहले से वह शादीशुदा निकली और चार वर्ष का बेटा भी है. इतना ही नहीं वह 4 जगह शादी करके मोटी राशि व गहने लेकर फरार होने की वारदातें करने की जानकारी सामने आई. लुटेरी दुल्हन साधना के साथ पूरी गैंग है, जो अविवाहित युवकों को अपने जाल में फंसा कर शादी कर उन्हें लूटते हैं. 

लुटेरी दुल्हन के साथ मनीष दरोगा की शादी गत वर्ष 3 दिसंबर 2021 को हुई थी और 5 दिसंबर को शादी का शपथ पत्र स्टाम्प मांडलगढ़ न्यायालय में लिखवा गया. 6 दिसंबर को रात्रि को लुटेरी दुल्हन साधना घर से नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई थी.

Reporter- Mohammad Khan

Trending news