भीलवाड़ा में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुई वृद्ध महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218213

भीलवाड़ा में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुई वृद्ध महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ रेल मार्ग पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. बता दें कि मृतका घर से झांतला माता के दर्शन करने जाने की बात कहकर निकली थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ रेल मार्ग पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. बता दें कि मृतका घर से झांतला माता के दर्शन करने जाने की बात कहकर निकली थी. हादसे की सूचना पर कोतवाली, प्रताप नगर और जीआरपी मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है. उधर, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. 

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी, गूगल, ट्वीटर से लेकर रोड तक हल्लाबोल, सचिन पायलट ने पूछे सवाल

जानकारी के अनुसार जयपुर-उदयपुर होली डे सुपरफास्ट ट्रेन भीलवाड़ा स्टेशन से रवाना होकर चित्तौडग़ढ़ रेलमार्ग स्थित रेलवे ओवरब्रिज के निकट पहुंची थी कि एक महिला ट्रैक क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर सुनकर तमाशबीनों की भीड़ बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली, प्रताप नगर, जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान ओडों का खेड़ा निवासी सरजू (55) पत्नी सूरता ओड के रूप में कर ली. पुलिस की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. जहां पुलिस को परिजनों ने बताया कि सरजू सुबह झांतला माता के दर्शन करने चित्तौडग़ढ़ जाने की बात कहकर घर से निकली थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया, जहा पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों ने आत्महत्या या अन्य किसी तरह की संदिग्ध मौत को लेकर कोई आशंका नहीं जताई है. ऐसे में पुलिस मामला हादसा का मानकर जांच कर रही है.

Reporter: Dilshad Khan

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news