Rajasthan: भीलवाड़ा पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ एक्शन, 46 बदमाशों के विरुद्ध की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753817

Rajasthan: भीलवाड़ा पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ एक्शन, 46 बदमाशों के विरुद्ध की कार्रवाई

Bhilwara Mandal police action against criminals: राजस्थान के भीलवाड़ा में अल सुबह पुलिस ने कसा अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्यवाही की हैं. इस ऑपरेशन में पुलिसकर्मियों की टीम ने क्षेत्रभर में 46 बदमाशों के विरुद्ध की कार्रवाई करते हुए कुल 32 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

Rajasthan: भीलवाड़ा पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ एक्शन, 46 बदमाशों के विरुद्ध की कार्रवाई

Bhilwara Mandal police action against criminals: राजस्थान के भीलवाड़ा में लगातार पुलिस विभाग के द्वारा अपराधियों के विरुद्ध धरपकड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. मांडल थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई में अपराधियों की धरपकड़ का एक दिवसीय विशेष अभियान चलाया गया.

अल सुबह पुलिस ने कसा अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्यवाही की हैं. इस ऑपरेशन में पुलिसकर्मियों की टीम ने क्षेत्रभर में 46 बदमाशों के विरुद्ध की कार्रवाई करते हुए कुल 32 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

कई स्थानों पर दबिश देकर मांडल थाना क्षेत्र में एनडीपीस, आर्म्स एक्ट, एक्साइज एक्ट एवं पुराने मुकदमों में फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार किया.  समस्त पुलिस अधीक्षकों से वांछित अपराधियों की सूची एवं दबिश टीम तथा दबिश स्थान चिन्हित कर उन्हे अंतिम रूप दिया गया एवं समन्वय स्थापित करते हुए. ऑपरेशन के तहत कार्यवाही की गई.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: तस्कर नाकेबंदी तोड़ पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, पुलिस ने फायरिंग की तो रौंदते हुए गाड़ी जंगल में भागा

थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा ने जानकारी में बताया कि तीन एक्साइज के मुकदमे  दर्ज किए गये.सभी आरोपियों को 26 जून को संबंधित न्यायालयों में पेश करेंगे. क्षेत्र भर में दहशत फैलाने वाले सभी बदमाश थे. इस कार्रवाई से आमजन को आपराधिक गतिविधियों से राहत मिलेगी .

Trending news