पुलिस की बजरी माफिया से दिखा गजब का याराना, सूचना के बाद भी 4 घण्टे तक नहीं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339642

पुलिस की बजरी माफिया से दिखा गजब का याराना, सूचना के बाद भी 4 घण्टे तक नहीं पहुंची पुलिस

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भिलवाड़ा जिले के काछोला थाना क्षेत्र में बीती रात पुलिस का बजरी माफ़िया से गजब का याराना देखने को मिला है. पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों को सूचित किया.

Bhilwara Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भिलवाड़ा जिले के काछोला थाना क्षेत्र में बीती रात पुलिस का बजरी माफ़िया से गजब का याराना देखने को मिला है, रूपपुरा गांव के ग्रामीणों ने ओवरलोड़ बजरी भरे 15 से अधिक डम्परों को पकड़ कर काछोला थानाधिकारी को सूचना दी,लेकिन 4 घण्टे तक मौक़े पर पुलिस नहीं पहुंची.

मामला यह था कि रूपपुरा गांव के पास बजरी भरे डम्पर ने दो गोवंश को कुचल दिया,जिससे गोवंश की मौके पर मौत हो गई.गुस्साए ग्रामीणों ने बनास नदी से बजरी भर कर काछोला कस्बे की ओर जा रहे डम्पर व ट्रैलर वाहनों को पकड़ लिया.

पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों को सूचित किया,उसके बाद काछोला थाने का ASI रामेश्वर सोनी बिना वर्दी में ओर दो कॉस्टेबल ग्रामीणों के पास पहुंचे ,हां ASI सोनी ने ग्रामीणों को धमकाया.इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, इस बीच एक दर्जन बजरी भरे वाहन मौक़े से फरार हो गए.

इसके बाद काछोला थानाधिकारी श्रद्धा पचौरी मौक़े पर पहुंची.जहां ग्रामीणों के आक्रोश को देख 2 बजरी भरे ट्रैलर व 2 खाली डम्पर को जब्त किया गया हैं,जबकि फरार हुए वाहनों को पुलिस ने पकड़ने की कोशिश तक नहीं की.

ग्रामीणों का आरोप हैं कि पुलिस ने बजरी माफ़िया से सांठगांठ कर लोगों द्वारा पकड़े गए बजरी भरे वाहनों को मौक़े से फरार करा दिया है,जबकि सरकार की रोक के बावजूद नदी में माफ़िया गिरोह बेख़ौफ़ होकर बजरी का अवैध खनन कर रहा हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन आंखे मूंदे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के 14 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात का अलर्ट, IMD ने जारी की चेतावनी

Trending news