हरियाणा नम्बर की एक लग्जरी कार में मिली यह गंदी चीज़, पुलिस ने कार की ली तलाशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1198351

हरियाणा नम्बर की एक लग्जरी कार में मिली यह गंदी चीज़, पुलिस ने कार की ली तलाशी

भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना पुलिस ने हरियाणा नम्बर की एक लग्जरी कार से 75 किलोग्राम अवैध अफ़ीम डोडाचूरा बरामद किया. थानाधिकारी बलवीर खान ने बताया कि त्रिवेणी-मानपुरा सड़क मार्ग पर पुलिस ने वाहन चैकिंग की जा रही थी, इस दौरान एक संदिग्ध लग्जरी कार आई, पुलिस को देख चालक कार को वापस मोड़ कर भाग गया. 

लग्जरी कार में मिली यह गंदी चीज़

Mandalgarh: भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना पुलिस ने हरियाणा नम्बर की एक लग्जरी कार से 75 किलोग्राम अवैध अफ़ीम डोडाचूरा बरामद किया. थानाधिकारी बलवीर खान ने बताया कि त्रिवेणी-मानपुरा सड़क मार्ग पर पुलिस ने वाहन चैकिंग की जा रही थी, इस दौरान एक संदिग्ध लग्जरी कार आई, पुलिस को देख चालक कार को वापस मोड़ कर भाग गया. 

पुलिस ने करीब 5 किलोमीटर तक कार का पीछा किया. इस बीच कार में सवार तस्कर कार को सुनसान जगह पर लावारिश छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस ने कार की तलाशी ली, कार के अंदर प्लास्टिक के 6 बैग में भरा 75 किलोग्राम अफीम डोडाचूरा को जब्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें: अशोक चांदना के ट्वीट बम पर खाचरियावास का बयान, 'राजनीति किसी की मोहताज नहीं'

नम्बर प्लेट के आधार पर तस्करों की तलाश 

मांडलगढ़ से कोटा और कोटा के रास्ते जोधपुर तक अफीम डोडा चूरा तस्करी के मामले लगातार सामने आते रहे हैं. बड़ी संख्या में हाडोती से मेवाड़ तस्करों ने अलग-अलग तरीके से डोडा चूरा की तस्करी को अंजाम दिया है. लेकिन बिजोलिया और मांडलगढ़ जो कि भीलवाड़ा जिले का बॉर्डर थाना इलाका है यहां पर पुलिस की सख्ती के चलते माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्यों को अंजाम दिया जाता है.

गत दिनों भी मांडलगढ़ थाना पुलिस ने बाइक पर अफीम डोडा की तस्करी करते एक युवक को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही बिजोलिया थाना पुलिस हो या फिर मांडलगढ़ या फिर बीगोद थाना पुलिस अफीम तस्करों के खिलाफ तीनों ही बॉर्डर थाना पुलिस ने समय-समय पर कार्रवाई को अंजाम दिया है. और माफियाओं के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. 

Report: Mohammad Khan 

Trending news