केंद्रीय मंत्री शेखावत का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- मोदी सरकार में एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490132

केंद्रीय मंत्री शेखावत का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- मोदी सरकार में एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता

 केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

केंद्रीय मंत्री शेखावत का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- मोदी सरकार में एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता

भीलवाड़ा: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा चीन पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी के परदादा जी के जमाने में चीन भारत की हजारों किलोमीटर जमीन हड़प गया तब उन्होंने वहा जाकर उसी चीन के दूतावास के साथ समझौता किया और राजीव गांधी फाउंडेशन में एक करोड 35 लाख रुपए लिये थे. उस पैसे का राहुल गांधी ने क्या किया पहले राहुल गांधी उनका जवाब दें. उसके बाद इस तरह के विषय पर टिप्पणी करें.

नरेंद्र मोदी की सरकार है भारत की एक इंच जमीन पर भी ना चीन, ना पाकिस्तान या कोई ओर कोई घुस सकता है. एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक से यह संदेश दिया कि भारत विरोधी गतिविधियों भारत में ही नहीं भारत के बाहर भी किसी देश में होगी तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. राहुल गांधी ने अभी चीन के बॉर्डर तंवाग पर भारत की सेना जिस तरह पराक्रम किय. उससे पहले डोकलाम पर किया तब भी सेना का अपमान किया. अभी भी अपमान किया. लगातार राहुल गांधी भारतीय सेना का अपमान कर रहे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के समय भी राहुल गांधी ने संदेह पैदा किया था. राहुल गांधी देश के सैनिकों के मनोबल को नीचे गिराने के लिए ही काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

वहीं, पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे जिस बयान पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बिलावल भुट्टो इतने छोटे हैं कि शायद उनके बयान को प्रधानमंत्री के लाइक नहीं माना जाता है. हमारे हिंदी में एक कहावत है कि मैं व्यक्तियों की तुलना नहीं कर रहा हूं, व्यक्तित्व की तुलना कर रहा हूं. हाथी चलता है तो पीछे कुछ लोग भोंकते रहते हैं.

पायलट गहलोत के खींचतान पर बोलने से किया इनकार

गजेंद्र सिंह शेखावत भीलवाड़ा शहर के शास्त्री नगर में अपने बचपन के मित्र के भाई के निधन पर संवेदना व्यक्त करने आए हुए थे. इस दौरान भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. स्वागत के दौरान पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ,भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, आसींद विधायक जब्बर सिंह सांखला ,नगर परिषद सभापति राकेश पाठक सहित जिले के भाजपा पदाधिकारी व संगठन से जुड़े कार्यकर्ता, राजनेता मौजूद रहे. वहीं सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच चल रहे मतभेद पर शेखावत ने कहा कि यह उनके घर का मामला है मियां बीवी की लड़ाई में पड़ोसी को नहीं जाना चाहिए ऐसा कहकर सवाल टाल गए.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news