ऐसा क्या हुआ की भीलवाड़ा में करनी पड़ी नेटबंदी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1180628

ऐसा क्या हुआ की भीलवाड़ा में करनी पड़ी नेटबंदी, जानें पूरा मामला

राजस्थान के भीलवाड़ा  के शास्त्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात युवक आदर्श तापड़िया चाकू से वार कर हत्या कर दी गई. सरेआम चाकूबाजी की इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई. इस घटना के बाद भीलवाड़ा में फिर से 24 घंटे के लिए नेटबंदी कर दी गई है. पुलिस को मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं.

ऐसा क्या हुआ की भीलवाड़ा में करनी पड़ी नेटबंदी, जानें पूरा मामला

Netbandi : राजस्थान के भीलवाड़ा  के शास्त्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात युवक आदर्श तापड़िया चाकू से वार कर हत्या कर दी गई. सरेआम चाकूबाजी की इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई.

इस घटना के बाद भीलवाड़ा में फिर से 24 घंटे के लिए नेटबंदी कर दी गई है. पुलिस को मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं. हत्या में शामिल दो आरोपियों में से एक को डिटेन कर लिया गया है.

मामले में दूसरे आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. वारदात में शामिल दोनों ही आरोपी नाबालिग बताये जा रहे हैं . युवक आदर्श तापड़िया हत्या मामले में भाजपा ने जिला प्रशासन को दोषी ठहराया है.

घटना के  विरोध में आज हिन्दू सगठनों ने भीलवाड़ा बंद का ऐलान किया है. बीजेपी ने पीड़ित को 50 लाख की आर्थिक सहायता राशि की मांग के साथ ही दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक  न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर निवासी आदर्श (20) पुत्र ओमप्रकाश तापडिय़ा को शास्त्रीनगर के ब्रह्माणी स्वीट्स दुकान के पास दो लोगों ने चाकू मार दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.  

पुलिस कोतवाल दाधीच ने बताया कि आदर्श तापडिया के भाई हनी से दो नाबालिगों ने झगड़ा किया था. यह बात आदर्श को पता चली तो उसने दिन में झगड़ा करने वालों को उलाहना दी, ऐसे में माना जा रहा है कि इसी बात को लेकर आदर्श की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

वारदात के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, शहर विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी और हिंदूवादी संगठनों से जुड़े पदाधिकारी भी एमजी हॉस्पिटल पहुंचे और रोष व्यक्त करते हुए अनिश्चितकालीन भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया. वही सुबह 6 से कल सुबह 6 बजे तक के लिए नेटबंदी कर दी गयी है.

रिपोर्टर- दिलशाद खान

ये भी पढ़ें: अच्छी खबर : छोटे बच्चों के साथ ट्रेन का सफर हुआ आसान, रेलवे ने बेबी बर्थ की व्यवस्था की शुरू

Trending news