SriGanganagar: नई गाइडलाइंस आते ही प्रशासन ने व्यापारियों से सरकार के निर्देशों का पालन करने का किया आग्रह
Advertisement

SriGanganagar: नई गाइडलाइंस आते ही प्रशासन ने व्यापारियों से सरकार के निर्देशों का पालन करने का किया आग्रह

स्थानीय प्रशासन की ओर से व्यापारियों को कहा गया कि वह करोना नियमों का पालन करें अन्यथा प्रशासन को नियम पालना के लिए सख्ती करनी पड़ेगी. 

कोरोना की नई गाइडलाइन

SriGanganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के पुलिस थाना श्री विजयनगर में हुई मीटिंग. कोरोना की नई गाइडलाइन के बाद प्रशासन ने की समझाइश. DYSP अनु बिश्नोई, SHO रामनारायण चोयल ने की समझाइश. बाजार के व्यापारियों का नियम पालन के लिए की अपील.

कोरोना और ओमिक्रोन के खतरे को लेकर सरकार की नई गाइडलाइन आने के बाद प्रशासन सतर्क है. स्थानीय पुलिस प्रशासन की ओर से व्यापारियों की बैठक बुलाकर व्यापारियों से गाइडलाइन की पालना करने की अपील की गई. थाना अधिकारी रामनारायण चोयल डीवाईएसपी अनु बिश्नोई की ओर से व्यापारियों से राज्य सरकार की नई गाइडलाइन की पालना करने और COVID-19 प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील की गई साथ ही में पुलिस अधिकारियों की ओर से स्थानीय व्यापारियों से संदिग्ध लोगों की सूचना प्रशासन को देने की भी अपील की गई.

यह भी पढ़ें - SriGangaNagar: नहर में कटाव आने से आस-पास के खेतो में भरा पानी, किसानों ने सिंचाई विभाग पर लगाया आरोप

स्थानीय प्रशासन की ओर से व्यापारियों को कहा गया कि वह करोना नियमों का पालन करें अन्यथा प्रशासन को नियम पालना के लिए सख्ती करनी पड़ेगी. कोरोना को लेकर राज्य सरकार गंभीर है. ऐसे में प्रशासन सख्ती से सरकार की नियमों की पालना करवाने का प्रयास कर रहा है. दुकानदारों से नियम पालना के लिए समझाइश की गई. 

थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस के जवान बाजार में गए. जहां मास्क का वितरण किया गया. वह लोगों से सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन को सख्ती से पालन करने की अपील भी की गई. प्रशासन ने गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों को चेतावनी दी. पालना नहीं करने पर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई करने की भी जानकारी दी गई. दूसरी लहर में आमजन को पहुंचे नुकसान से बचाने के लिए अब प्रशासन गाइडलाइन आने के साथ ही सख्ती कर रहा है ताकि सरकारी नियमों की पालना करवाई जा सके.

पुलिस अधिकारी ने व्यापारियों और दुकानदारों से सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की जो पालन नहीं करेगा उस पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिए

Reporter: Kuldeep Goyal

 

Trending news