Bikaner Crime: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर ले ली जान! फैक्ट्री मालिक फरार, परिजनों ने PBM मोर्चरी के बाहर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412040

Bikaner Crime: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर ले ली जान! फैक्ट्री मालिक फरार, परिजनों ने PBM मोर्चरी के बाहर...

Bikaner Crime:  बीकानेर जिले में खारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टर फैक्ट्री में युवक की पिटाई के बाद मौत का मामला अब गरमा गया है. जहां इस घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग पीबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए. आरोप है कि फैक्ट्री के मालिक द्वारा युवक की पिटाई की गई. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

 

Bikaner Crime

Bikaner Crime News: राजस्थान के बीकानेर जिले में खारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टर फैक्ट्री में युवक की पिटाई के बाद मौत का मामला अब गरमा गया है. जहां इस घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग पीबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं, दरअसल कल खारा औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टर फैक्ट्री में एक युवक का शव मिला. जिसकी पिटाई मोबाइल फोन चोरी के शक पर की गई.

 

आरोप है कि फैक्ट्री के मालिक द्वारा युवक की पिटाई की गई. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, तो वहीं स्थानीय लोगों का गुस्सा भी घटना के बाद सामने आ गया. वहीं घटना को अंजाम देने वाला फैक्ट्री मालिक घटना के बाद फरार हो गया है. 

 

इस पूरे मामले के बाद से मृतक के समाज स्थानीय लोग और परिजन मृतक का शव लेने से इनकार करने करते हुए धरना करते हुए चार मांगे रखी है, जिसमें मुल्ज़िम की गिरफ्तारी, SHO को सस्पेंड, 50 लाख मुआवजा, आश्रित को नौकरी देने की मांग पर अड़े लोगों ने धरना लगा रखा है. वहीं पुलिस और प्रशासनिक अमला मामले को लेकर वार्ता कर रहे हैं.

पढ़ें बीकानेर की एक और बड़ी खबर-

रामदेवरा जा रहे पैदल यात्रियों को कोलायत कस्बे में अव्यवस्थित ट्रैफिक के कारण घंटो जाम में फसा रहना पड़ रहा है. यातायात सुविधा को लेकर पुलिस प्रशासन खाना पूर्ति करता नजर आ रहा है. वहीं सोमवती अमावस्या के पर्व को लेकर वाहनों की भीड़ देखने को मिल रही है. वाहनों की लंबी कतार लगने के कारण श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

 

हालांकि पुलिस प्रशासन कुछ जगह पर खड़ा तो है, परन्तु किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं करता रहा. जिस कारण दूरदराज से जो श्रद्धालु कोलायत में स्नान करने के लिए व कपिल मुनि मंदिर में दर्शन करने के लिए आ रहे हैं. उन्हें परेशान होना पड़ रहा है. कोलायत मुख्यालय के महेंद्र सिंह सर्किल, मुख्य बाजार, ग्राम पंचायत के पास अंबेडकर सर्किल गुरुद्वारा जाने वाली रोड पर लंबी कतार देखने को मिल रही है. 

 

लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन किसी प्रकार की कोई उचित व्यवस्था नहीं कर रहा. जिस कारण बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं व रामदेवरा जाने वाले श्रद्धालुओं को भी इस जाम के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: ड्राइवर ने नहीं रोकी बस, बदमाशों ने चलती बस पर फेंकी बियर की बोतल

Trending news