बीकानेर IG ओमप्रकाश ने अपराधियों पर कसा शिकंजा , 203 टीमों ने 1016 स्थानों पर दी दबिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2062947

बीकानेर IG ओमप्रकाश ने अपराधियों पर कसा शिकंजा , 203 टीमों ने 1016 स्थानों पर दी दबिश

Bikaner news: बीकानेर संभाग में आईजी ओमप्रकाश के नेतृत्व में एरिया डोमिनेश अभियान के तहत रेंज के चारों जिलों के पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने करीब 200 से अधिक अपराधियों पर शिकंजा कसा है. 

criminals

Bikaner news: बीकानेर संभाग में आईजी ओमप्रकाश के नेतृत्व में एरिया डोमिनेश अभियान के तहत  रेंज के चारों जिलों के पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया. बीकानेर Ig ओमप्रकाश पासवान ने बताया कि बीकानेर रेंज के चारों जिलों बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और अनूपगढ़ की 203 पुलिस टीमों द्वारा संभाग में 1016 जगह पर एक साथ दबिश दी गई. आपको बता दें कि अभी तक पुलिस ने करीब 200 से अधिक अपराधियों पर शिकंजा कसा है. 

IG ओमप्रकाश पासवान ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एरिया डोमिनेश अभियान के तहत संभाग के टॉप वांटेड, अवैध हथियार, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले बदमाशों सहित तमाम अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की  है. आपको बता दें कि बीकानेर में  मंगलवार को चलाए गए ऑपरेशन में  65 टीमों ने 337 स्थान पर दबिश दी. तो वहीं गंगानगर जिले में 52 टीमों द्वारा 294 स्थान पर और हनुमानगढ़ में  58 टीमों द्वारा 243 स्थान पर, अनूपगढ़  में 28 टीमों द्वारा 142 स्थान पर दबिश दी गई. जानकारी के मुताबिक अभी तक एरिया डोमिनेश अभियान के तहत 200 अपराधियों को पकड़ा गया है.

Ig ओमप्रकाश पासवान ने आंकड़े जारी किया और  बताया कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त है पूरी रेंज में जगह-जगह पुलिस दबिश दे रही है और  अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है.IG ओमप्रकाश पासवान ने कहा कि यह  अभियान अभी रुकने वाला नहीं है. यह अभी जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें:जिला परिषद साधारण सभा की मीटिंग में अधिकारी रहे नदारद,विधायक व सदस्यों ने जताई नाराजगी

Trending news