Bikaner: मेयर एक्शन में, केईएम रोड का औचक निरीक्षण किया, अधिकारियों को तकमीना बनाने का निर्देश दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005699

Bikaner: मेयर एक्शन में, केईएम रोड का औचक निरीक्षण किया, अधिकारियों को तकमीना बनाने का निर्देश दिया

Bikaner news: बीकानेर में समस्याओं को लेकर मेयर एक्शन में नज़र आ रही हैं.  ऐसे में आज महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित केईएम रोड पर स्वच्छता के निरीक्षण पर पहुंची. महापौर ने केईएम रोड के मुख्य व्यापारियों के साथ वार्ता की.

 

मेयर एक्शन में

Bikaner news: बीकानेर में समस्याओं को लेकर मेयर एक्शन में नज़र आ रही हैं.  ऐसे में आज महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित केईएम रोड पर स्वच्छता के निरीक्षण पर पहुंची. महापौर ने केईएम रोड पर पहुंचते ही सड़क पर नाली के पानी के जलभराव को लेकर गंभीरता से स्थाई समाधान के लिए वार्ता शुरू की. महापौर ने केईएम रोड के मुख्य व्यापारियों के साथ वार्ता की.

अभियंताओं की टीम रही मौजूद
 इस दौरान महापौर के साथ निगम के निर्माण अभियंताओं की टीम साथ मौजूद रही. महापौर ने सभी से समझाइश की वर्तमान ने बनी हुई नाली आकार में छोटी होने के कारण समय के साथ बढ़े जलबहाव को झेल नहीं पाता. इसका स्थाई समाधान वर्तमान नाली के स्थान पर बड़ा नाला बनाकर आगे सार्दुल सिंह सर्किल में मिलाया जायेगा. इस छोटे नाले को ऊपर से कवर करते हुए निश्चित दूरी चैंबर छोड़े जायेंगे ताकि नाले की नियमित सफाई हो सके.

महापौर ने नगर में पैदल यात्रा किया 
महापौर ने वार्ता के बाद सभी तकनीकी अधिकारियों तथा व्यापारियों के साथ केईएम रोड पर पैदल चलते हुए वर्तमान में बनी नाली और जगह जगह हो रहे जलभराव की स्थिति को देखा. महापौर ने प्रेम जी प्वाइंट से लेकर सार्दुल सिंह सर्किल तक पानी निकासी को लेकर सभी संभावनाओं पर तकनीकी अधिकारियों से चर्चा की. महापौर ने व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि यथासंभव जल्द से जल्द इस समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा.

महापौर ने दिया निर्देश 
बिकानेर के महापौर ने विशेष रूप से मुख्य बाजार,  चौराहों व मुख्य मार्ग  को प्राथमिकता से साफ रखने के लिए निर्देश दिया. महापौर ने शहेर में बंद पड़े ठेले को विशेष अभियान चला कर विभाग द्वारा सभी ठेलों को जब्त करने के निर्देश दिए. साथ ही सभी स्वच्छता निरीक्षकों को विशेष निर्देश दिए गए , जिससे नगर में स्वच्छता कायम रखने का निर्देश दिया है. 

यह भी पढ़ें:सीकर के तारपुरा हवाई पट्टी पर एयर शो एंव फ्लाई पास्ट का हुआ आयोजन

Trending news